Breaking News

मतदान से होता है अपना व देश का भविष्य तय, अवश्य करें मतदान : डॉ पी एन अरोड़ा

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice

वरिष्ठ सनाजसेवी एवं यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी गाजियाबाद के प्रबंध निदेशक डॉ पी एन अरोड़ा ने जनता से अपना अमूल्य वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि  आप सभी मतदाताओं से विनम्र निवेदन है कि मतदान अवश्य करें। क्योंकि इसी मतदान से हमारा और देश दोनों का भविष्य तय होता है।

डॉ अरोड़ा ने कहा कि हमारी कोशिश होनी चाहिए कि पहले मतदान करें, फिर जलपान करें। इससे शतप्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने व करवाने में यह सभ्य समाज सफल रहेगा। राजतंत्र में कहावत थी कि ‘यथा राजा तथा प्रजा।’ यानी कि जैसा राजा होगा, वैसी प्रजा होगी। लेकिन लोकतंत्र में ‘यथा प्रजा तथा राजा’ वाली कहावत चरितार्थ होती है। यानी कि जैसी प्रजा होगी, वैसा ही राजा चुनेगी।

लोगों से मतदान की अपील करते हुए डॉ पी एन अरोड़ा ने कहा कि आजादी के बाद के हमारे सभी चुनावी चयन ने इस देश को एक नई दिशा दी और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को परिपक्व बनाया। इसी प्रकार हमें विवेकसम्मत तरीके से आगामी 10 फरवरी को मतदान करना है, ताकि 21वीं सदी के भारत में सबका विकास सुनिश्चित हो सके।

साथ ही  यह भी बोले कि आज हमें रोटी, कपड़ा और मकान, शिक्षा, स्वास्थ्य और सम्मान के अलावा तकनीकी विकास, आर्थिक स्वतंत्रता और यातायात के तेज संसाधनों की जरूरत है। ऐसा तभी संभव है जब हमलोग उस सोच वाले जनप्रतिनिधियों का चुनाव करेंगे। अब हमें अब जातिवाद, साम्प्रदायिकता, क्षेत्रवाद और वंशवाद से ऊपर उठकर एक समर्थ और सशक्त भारत के लिए मतदान करना चाहिए। इससे देश-प्रदेश को एक नई ताकत मिलेगी और हमारे नेतृत्व में भी एक नई ऊर्जा का संचार होगा।

Check Also

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु गाजियाबाद …