Breaking News

रियल एस्टेट पर्सन ऑफ द ईयर के रूप में सम्मानित किये गए प्रदीप अग्रवाल

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice

अफोर्डेबल हाउसिंग में भारत की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनी सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में दो प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते।

कंपनी को “रियल एस्टेट कंपनी ऑफ ईयर” का पुरस्कार मिला और सिग्नेचर ग्लोबल के संस्थापक और अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल को वर्ष 2022 के लिए ‘रियल एस्टेट पर्सन ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार कंस्ट्रक्शन वीक इंडिया अवार्ड्स 2022 में मिला। प्रदीप अग्रवाल ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में पुरस्कार प्राप्त किए।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदीप अग्रवाल (संस्थापक और अध्यक्ष, सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड) ने कहा, “यह पुरस्कार प्राप्त करना पूरे सिग्नेचर ग्लोबल परिवार के लिए गर्व का क्षण है। यह रियल एस्टेट के क्षेत्र में कंपनी द्वारा अपनाई गई नवीन प्रक्टिसेस और हमारे द्वारा किए गए कार्यों की मान्यता है, जिसने न केवल ग्राहकों को संतुष्ट किया है, बल्कि इस आय वर्ग के लिए बढ़ती आवास समस्या का कॉस्ट इफेक्टिव समाधान भी प्रदान किया है।

सिग्नेचर ग्लोबल के संस्थापक और अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल ने आगे कहा, हम एक वैश्विक दृष्टिकोण के साथ 21 वीं सदी की रियल एस्टेट कंपनी हैं  और भारतीय मूल्यों के साथ पोषित हैं। हम एक ब्रांड के रूप में जाने जाते हैं जो वास्तविकता, विश्वसनीयता और जिम्मेदारी के लिए खड़ा है। हम अफोर्डेबल और मिड इनकम ग्रुप वाले आवास के माध्यम से लोगों की पहुंच के भीतर सपनों का घर बनाते हैं और अपने देश के आम आदमी को घर उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयास करेंगे।

Check Also

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु गाजियाबाद …