Breaking News

आई.ई.सी. इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट ने कोविड-19 के प्रति लोगों को किया जागरूक

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आई.ई.सी. इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के द्वारा कोविड-19 को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया. इंस्टिट्यूट के पदाधिकारी शुक्रवार को इलाके के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचे और वहां लोगों को केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार के मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण अभियान के बारे में गहनता से जानकारी देते हुए उन्हें जागरूक किया. साथ ही मास्क व सैनेटाईजर का वितरण भी किया.

आई.ई.सी. इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के पदाधिकारी नूरल हसन, गुंजन भाटी, अंकित शर्मा, आशीष बंसल व शमशाद अहमद अपनी टीम के साथ आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचे. यहाँ उन्होंने लोगों को मास्क व सैनेटाईजर का वितरण किया. साथ ही लोगों को बताया कि उन्हें कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सतर्क रहते हुए सावधानी बरतनी है.

इंस्टिट्यूट के मुख्या पदाधिकारी ने लोगों को बताया कि कोरोना की पहली व दूसरी लहर में भारी जानमाल का नुक्सान हो चुका है. वहीँ, तीसरी लहर को लेकर भी अटकलें लगाईं जा रही हैं. इसे लेकर केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार लगातार लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रही हैं लेकिन ज़मीनी स्तर पर लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही भी साफ़ नज़र आ रही है. इंस्टिट्यूट के पदाधिकारी आशीष बंसल ने लोगों से अपील की कि वह कोविड-19 के दुष्प्रभावों को नज़रंदाज़ कर किसी भी तरह की लापरवाही कतई न बरतें. उन्होंने लोगों से अपील की कि वह मास्क के साथ ही सैनेटाईजर का इस्तेमाल करें और उचित दूरी बनाये रखें.

Check Also

डीपीएस इंदिरापुरम के माधव और अद्वय ने हमिंग बर्ड ओलंपियाड में जीता पदक

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद VOICE हमिंग बर्ड ओलंपियाड द्वारा आयोजित स्पेल बी प्रतियोगिता (2021-22) के …