Breaking News

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, माँ को याद करते हुए लिखी थी अंतिम पोस्ट..

गाज़ियाबाद voice डेस्क

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह ने 34 साल की उम्र में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. रविवार को उनका शव फ्लैट में पंखे और रस्सी के सहारे झूलता मिला. उनके नौकर द्वारा दी गयी सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. अचानक सुशांत की मौत की खबर सुनकर लोग स्तब्ध हो गए. सुशांत ने खुद के संघर्ष और अपनी के बदौलत एक अलग मुकाम हासिल किया था. उनकी मौत की खबर सुनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही तमाम लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव

हिंदी फिल्मों के अपने शानदार अभिनय के दम पर एक अलग छाप छोड़ने वाले सुशांत की मौत की खबर रविवार को मिली. सुबह काफी देर तक उन्होंने फ्लैट का दरवाजा नही खोला तो उनके नौकर व दोस्तों को शक हुआ. उन्होंने दरवाजा तोड़ कर फ्लैट में प्रवेश किया तो उनका शव कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे झूल रहा था. सूचना मिलते ही पुलिस मुंबई स्थित उनके फ्लैट पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गयी.

हाल ही में हुई थी सुशांत की पूर्व मैनेजर ‘दिशा’ की मौत

फिलहाल उनकी मौत के पीछे के सही कारणों की जानकारी कोई नहीं दे पा रहा है. लेकिन, उनके दोस्तों का कहना है कि सुशांत पिछले करीब छह महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे और वह इसकी दवाई भी ले रहे थे. बता दें कि कुछ दिन पहले सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की इमारत गिरने से हुए हादसे में मौत हो गयी थी. इससे वह बेहद भावुक हुए थे और अपने इन्स्टाग्राम पेज पर लिखा था कि यह बेहद दुखद खबर है, मै दिशा के परिवार व दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ.

बचपन से ही प्रतिभाशाली थे पटना में जन्मे सुशांत

बिहार के पटना में 21 जनवरी 1986 को सुशांत का जन्म हुआ था. सुशांत बचपन से प्रतिभाशाली थे और बड़े होते होते इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ क्रिकेटर बनने का जज्बा भी पाले हुए थे. उन्हें डांस में भी रूचि थी. बाद में उन्होंने मुंबई का रुख किया आयर अपनी मेहनत के दम पर अपने बेजोड़ अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया.

‘पवित्र रिश्ता’ के जरिये मिली थी एक अलग पहचान

सुशांत ने एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत टेलीविज़न की दुनिया से की. टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में बेहतरीन अभिनय के चलते सुशांत को एक अलग पहचान मिली थी. जिसके बाद वह अभिनय के क्षेत्र में नित नए आयाम पेश करते रहे. फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके शानदार अभिनय की जमकर तारीफ़ हुई थी. वही, छिछोरे, काई पो चे जैसी फिल्मों में भी सुशांत ने लीड रोल प्ले किया था.

माँ को याद करते हुए लिखी थी आखिरी पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 जून को अपने इन्स्टाग्राम पेज पर आखिरी संदेश लिखा था. उन्होंने अपनी माँ के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था की, धुंधला अतीत आँखों के आंसू से गायब हो रहा है…पूरे न हुए सपने खुशियाँ और ला रहे हैं…वहीँ एक जल्द बीतने वाली ज़िन्दगी दोनों के बीच सौदा कर रही है… #माँ  

Check Also

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु गाजियाबाद …