Breaking News

स्वास्थ्य क्षेत्र में अहम योगदान निभाने पर डॉ पी एन अरोड़ा को किया गया सम्मानित

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice

स्वास्थ्य के क्षेत्र में अहम भूमिका निभाने पर वरिष्ठ समाजसेवी व यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी एन अरोड़ा को मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ भवतोष शंखधर ने सम्मानित किया. कोविड काल के वक्त बेहतर सुविधायें मुहैया कराने पर यशोदा हॉस्पिटल को इस सम्मान के लिए चुना गया.

76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गाज़ियाबाद स्थित मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में सोमवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. जहाँ आईएमए पदाधिकारियों की मौजूदगी में डॉ पी एन अरोड़ा को यह सम्मान दिया गया.

यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी का नाम दिल्ली-एनसीआर के साथ ही उत्तर प्रदेश के प्रमुख अस्पतालों में गिना जाता है. अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस यशोदा हॉस्पिटल में हर बीमारी का उपचार वरिष्ठ डाक्टरों द्वारा किया जाता है. चिकित्सा पेशे के साथ ही सामाजिक कार्यों में भी हॉस्पिटल प्रबंधन द्वारा समय समय पर योगदान दिया जाता है.

कोरोना काल में अपनी जान की परवाह न करते हुए विषम परिस्थितियों में हॉस्पिटल के डाक्टरों ने दिन-रात एक कर लोगों का उपचार किया. डॉ पी एन अरोड़ा की देखरेख में यह सब संभव हुआ जिसकी सभी के द्वारा खूब प्रशंसा की गई. हॉस्पिटल की इन्हीं उपलब्धियों पर यह सम्मान दिया गया.

Check Also

संचारी रोग नियंत्रण अभियान, दस्तक अभियान तथा दिमागी बुखार पर नियंत्रण के संबंध में बैठक का आयोजन

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में प्रभारी मुख्य विकास …