Breaking News

डॉ पी एन अरोड़ा ने योगी आदित्यनाथ को दी जीत की बधाई, स्वास्थ्य सम्बन्धी मुद्दों पर की बात

सत्यम गिरि / गाज़ियाबाद voice

उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रचंड बहुमत से जीतने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ ने न केवल यूपी में दूसरी बार बीजेपी की सरकार बनाकर लंबे समय से चले आ रहे मिथक को तोड़ा है बल्कि वोट शेयरिंग के मामले में भी उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया है। बीजेपी की शानदार जीत पर योगी आदित्यनाथ को बधाई दिए जाने का सिलसिला लगातार जारी है।

यूपी में जीत के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार गठन की तैयारियों को लेकर दिल्ली पहुंचे जहाँ वरिष्ठ समाजसेवी व यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी, गाजियाबाद के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. पी एन अरोड़ा ने उनसे मुलाक़ात की। डॉ. पी एन अरोड़ा ने दिल्ली स्थित उत्तर प्रदेश सदन में योगी आदित्यनाथ से मिलकर यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत पर हार्दिक बधाई दी और शॉल ओढ़ा कर उनका सम्मान किया।

डॉ. पी एन अरोड़ा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए प्रयासों एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में भागीदारी के बारे में योगी आदित्यनाथ से विस्तार में चर्चा हुई। डॉ अरोड़ा ने स्वास्थ्य सेवाओं के सम्बन्ध में योगी आदित्यनाथ को कुछ सुझाव भी दिए जिसे उन्होंने गंभीरता से सुना और इस पर अमल करने का आश्वासन दिया।

Check Also

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु गाजियाबाद …