Breaking News

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice

शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु गाजियाबाद नगर निगम द्वारा स्वच्छता बाइक रैली का आयोजन किया गया. जिसका शुभारंभ अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव तथा अपर नगर आयुक्त शिवपूजन यादव द्वारा हरी झंडी देकर किया गया. बाइक रैली में 100 से अधिक बाइक सवारों ने हिस्सा लिया और शहर को स्वच्छता का संदेश दिया.

एसबीएम के नोडल प्रभारी डॉ मिथिलेश ने बताया कि महापौर आशा शर्मा तथा नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ के निर्देशानुसार शहर में अधिक से अधिक सफाई के प्रति जन जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में स्वच्छता बाइक रैली का आयोजन भी किया गया. जिससे शहर निवासियों को स्वच्छता के प्रति संदेश दिया गया. सभी बाइक सवारों ने स्वच्छता की टी-शर्ट पहनकर ट्रैफिक नियमों के साथ स्वच्छता रैली निकाली.

आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में गाजियाबाद नगर निगम द्वारा आयोजित स्वच्छता बाइक रैली गाजियाबाद नगर निगम से प्रारंभ होकर रूठ के अनुसार सिटी जोन, विजय नगर जोन तथा वसुंधरा जोन होते हुए संपन्न की गई. बाइकों पर सवार युवाओं में स्वच्छता के प्रति जागरूकता को देखा गया. जिससे शहर के निवासियों को खासकर युवाओं को स्वच्छता के प्रति जागरूक होने तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करने के लिए संदेश दिया गया जो कि  स्वच्छता के प्रति, शहर को स्वच्छ रखने के प्रति, गाजियाबाद नगर निगम का सराहनीय प्रयास है.

Check Also

गुरु तेग बहादुर अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ सुभाष गिरि को राजीव गांधी सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice दिल्ली के दिलशाद गार्डन स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल के …