Breaking News

कार में जाम छलका रहे युवकों की ढाबा संचालक से भिड़ंत, पुलिस से भी की बदसलूकी GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

साहिबाबाद के मोहन नगर स्थित गरम धरम ढाबे के बाहर कार में शराब पीने को लेकर ढाबा संचालक व युवकों में भिड़ंत हो गयी. ढाबा संचालक द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवकों की पुलिस से भी झड़प हुई. इस पर पुलिसकर्मियों ने युवकों को पकड़ना चाहा लेकिन वह साहिबाबाद गाँव जा पहुंचे. युवकों के पक्ष में गाँव के कुछ लोग एकत्रित हो गए पुलिस की कार्यवाई का विरोध किया. जिसका फायदा उठाते हुए युवक मौके से भाग निकले. बाद में वहां अतिरिक्त पुलिस पहुंची और युवकों की गाड़ी को कब्जे में लिया. साहिबाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है.

साहिबाबाद थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहन नगर स्थित गरम धरम ढाबे के बाहर बलेनो गाड़ी में बैठे साहिबाबाद गाँव निवासी युवक शराब पी रहे थे. ढाबा संचालक व स्टाफ ने युवकों को इससे रोका तो दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गयी. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो शराब के नशे में धुत्त युवकों ने उनसे बदसलूकी की. पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो वह साहिबाबाद गाँव में अपने घरों की तरफ भाग गए.

पुलिस भी उनका पीछा करती हुई वहां पहुंची तो कुछ स्थानीय लोग युवकों के पक्ष में इकठ्ठा हो गए. जिसका फायदा उठा कर युवक वहां से भाग निकले. इसकी जानकारी मिलने पर थाने से अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और युवकों की बलेनो गाड़ी को कब्जे में ले लिया. एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. साथ ही फरार युवकों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …