Breaking News

पूरी निष्ठा व ईमानदारी से कार्य कर प्रदेश के विकास में अपना योगदान दें अधिकारी : जिलाधिकारी

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस कार्यक्रम जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रांगण में संपन्न हुआ जहाँ जिला अधिकारी द्वारा निर्धारित समय पर झंडारोहण करने के उपरांत सामूहिक राष्ट्रगान में भाग लिया गया. इस अवसर पर जिलाधिकारी के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में अपने उद्बोधन में समस्त जन सामान्य को गणतंत्र दिवस की बधाई दी गई एवं अपने उद्गार व्यक्त करते हुए गणतंत्र दिवस के इतिहास पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला गया.

जिलाधिकारी ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश के समग्र विकास हेतु कृतसंकल्प है और इस दिशा में गम्भीरता से प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन जनपद स्तर पर जब तक विकास कार्यो का गुणवत्तापूर्ण कियान्वयन नही होगा तब तक प्रदेश स्तर पर शासन की मंशानुरूप विकास परिलक्षित नही होगा. अत: जनपद स्तर व अन्य निचले स्तर के विकास कार्यो में संलग्न सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करके प्रदेश के विकास में अपना योगदान दें.

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर झण्डारोहण के पश्चात उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचरियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाए देते हुए कहां की हम सबको अपने कर्तव्यो को सेवा भाव से निर्वहन करना होगा. साथ ही आमजन की समस्याओं को सम्वेदनशीलता व गम्भीरता से सुनकर उनका निस्तारण सुनिश्चित करना होगा, जिससे आमजन को सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का सीधा लाभ मिल सके. उन्होंने कहा कि आज गणतंत्र दिवस पर सभी संकल्प ले कि अपने शासकीय कर्तव्यों व दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा व लगन से करके देश व प्रदेश के विकास में अपना योगदान देगें.

उन्होंने कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए संकल्प लेने व चिन्तन करने का दिन है. हम सभी चिन्तन करके देखें कि देश किन मामलों मे अभी भी पिछड़ा है और इस पिछड़ेपन को दूर करने के लिए संकल्प लेकर सामूहिक रूप से उन कमियों का निराकरण करें जिससे राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे सके. उन्होंने राष्ट्र धर्म को सबसे बड़ा धर्म बताते हुए कहा कि हमें इसका पालन पूरी ईमानदारी एवं समर्पण भावना से करने की जरूरत है. इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व यशवर्धन श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन संतोष कुमार वैश्य सहित अन्य अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …