Breaking News

भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों को विलेज शॉकर एकेडमी ने किया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

वैशाली सेक्टर एक स्थित पीएसी फुटबॉल ग्राउंड पर रविवार को विलेज शॉकर एकेडमी की तरफ से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में एकेडमी की तरफ से भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी नीशु कुमार और आईएसएल केरला ब्लास्टर टीम के खिलाड़ी आयुष अधिकारी का सम्मान किया गया. इस मौके दोनों खिलाड़ियों ने बच्चों से मुलाक़ात की और उन्हें फुटबॉल के टिप्स दिए.

भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी नीशु कुमार और आईएसएल केरला ब्लास्टर टीम के खिलाड़ी आयुष अधिकारी रविवार को वैशाली स्थित पीएसी फुटबाल ग्राउंड पहुंचे. यहाँ विलेज शॉकर एकेडमी की तरफ से उन्हें सम्मानित किया गया. इस सम्मान के लिए उन्होंने एकेडमी संचालकों का आभार जताया.

इसके बाद उन्होंने एकेडमी के बच्चों से मुलाकात की. उन्होंने बच्चों को फुटबॉल के गुर सिखाए और आगे बढ़ने की प्रेरणा दी, ‌नीशू कुमार ने एकेडमी के बच्चों को फुटबॉल के टीप्स दिए. नीशू कुमार ने बच्चों का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने भी इसी तरह फुटबॉल खेलना शुरू किया था. अपनी मेहनत और कोच व अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों के मार्ग दर्शन की वजह से आज वह इंडियन टीम का हिस्सा है.

उन्होंने बच्चों से कहा कि वह लगातार परीश्रम करते हुए कोच के मार्गदर्शन के अनुसार चले तो एक दिन वह भी कामयाब होंगे. वहीं वसुंधरा में रहने वाले और केरला ब्लास्टर टीम के खिलाड़ी आयुष ने भी बच्चों को बताया कि वह भी कुछ समय पहले पीएसी के फुटबॉल ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते थे.

अंकुर बरुआ ने बताया कि नीशु कुमार मुज्जफरनगर से आते है और अपनी मेहनत के बल पर वह अंडर-16, 17, 19 और 23 में इंडियन टीम का हिस्सा रहे. अपनी बेहतरीन खेल की बदौलत उन्होंने इंडियन टीम में जगह बनाई. समारोह के दौरान प्रणव कुमार, हेमंत पंवार, अमित रावत, आशिष पांडेय, भूपेंद्र अधिकारी, त्रिलोक बिष्ट आदि मौजूद रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …