Breaking News

विलेज शॉकर एकेडमी ने कारासूना को शिकस्त दे ट्रॉफी अपने नाम की GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice  

वैशाली सेक्टर-1 स्थित 41वीं वाहिनी पीएसी के फुटबॉल ग्राउंड में विलेज शॉकर एकेडमी की तरफ से आयोजित गाजियाबाद यूथ लीग फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला सोमवार को खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में ट्रॉफी विलेज शॉकर एफसी ने अपने नाम कर ली. रोमांचक पैनल्टी शूट ऑउट में विलेज शॉकर एफसी ने कारासूना एफसी को 6-5 से हराया.

पीएसी में विलेज शॉकर एकेडमी की तरफ से गाजियाबाद यूथ लीग फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था जिसका फाइनल मुकाबला विलेज शॉकर एफसी और कारासूनों एफसी के बीच सोमवार को खेला गया. करीब एक घंटे का यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा. निर्धारित समय में दोनों ही टीम ने एक दूसरे के खिलाफ दो दो गोल किए जिसके बाद पौनल्टी शूट आउट हुआ.

जिसमें हर टीम को पांच-पांच गोल करने का मौका मिला. विलेज शॉकर एफसी ने 6-5 से मैच जीत कर गाजियाबाद यूथ लीग की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. इस मौके पर मुख्य अतिथि गाजियाबाद क्राइम ब्रांच के इंचार्ज संजय कुमार पांडेय रहे. उन्होंने विजेता टीम को ट्रॉ‌फी देकर पुरस्कृ‌त किया. इसके साथ ही टूर्नामेंट में बेस्ट गोलकीपर का खिताब विलेज शॉकर एफसी के नितिश को दिया गया.

कारासूना एफसी के डोब्रियाल को बेस्ट स्ट्राइकर का अवार्ड मिला, जबकि ‌विलेज शॉकर एफसी के प्रियांशु को बेस्ट मीड फील्डर और अभय रावत को बेस्ट डिफेंडर की ट्रॉफी दी गई. इस मौके पर इंडिया एरोबिक्स टीम के हेड कोच पवन त्यागी, श्याम पटेल, विमल उपाध्य, प्रणव कुमार, डा. गगन कपूर, हेमंत, अमि‌त रावत, अंबुज आदि मौजू रहे.

Check Also

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु गाजियाबाद …