Breaking News

कोविड-19 का टीका लगवाया जाना बेहद सुखद अनुभव : डॉ पी एन अरोड़ा GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice   

कौशांबी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल गुरुवार को पांचवे चरण के कोविड टीकाकरण का आयोजन हुआ. पूरे दिन चले टीकाकरण अभियान में कई स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया. इस दौरान अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर पी एन अरोड़ा व डायरेक्टर उपासना अरोड़ा ने भी टीका लगवाया. अब तक अस्पताल के 80 प्रतिशत डॉक्टर एवं स्टाफ टीका लगवा चुके हैं.

टीका लगने के बाद डॉक्टर पी एन अरोड़ा ने कहा कि अवसाद के एक वर्ष काटने के बाद अब जबकि कोविड-19 का टीका उपलब्ध है और लगाया जा रहा है यह बहुत ही सुखद अनुभव है. समाज के लोगों के लिए संदेश देते हुए डॉ पी एन अरोड़ा ने कहा कि सबको टीका लगवाना चाहिए और टीके से डरना नहीं चाहिए यह सुरक्षित है और हमारे उज्जवल भविष्य और सामाजिक एवं आर्थिक मजबूती का एक बड़ा कारण बनने वाला है.

वहीँ, अस्पताल की डायरेक्टर उपासना अरोड़ा ने कहा कि उन्हें टीका लगवाने के बाद अच्छा महसूस हो रहा है और उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हुई है. उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा की मैसेज आने पर टीका जरूर लगवाएं और टीका लगने के बाद भी यह ध्यान रखें कि मास्क लगाना जरूरी है और दो गज की दूरी भी जरूरी है.

यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी के कॉर्पोरेट एवं मीडिया विभाग के प्रमुख गौरव पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल के लगभग 80 प्रतिशत डॉक्टरों एवं स्टाफ को टीका लगाया जा चुका है. डॉक्टर अरोड़ा एवं श्रीमती अरोड़ा ने आज के दिन को विशेष बताया और समाज एवं मरीजों के प्रति अपने उत्तरदायित्व एवं प्रतिबद्धता को आज के दिन पुन:स्मरण किया. उन्होंने कहा कि अब काफी डॉक्टरों एवं स्टाफ के टीका लगने के बाद हम सब दोबारा पूरी शक्ति एवं ऊर्जा के साथ मरीजों की सेवा में जुटे रहेंगे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …