Breaking News

मेवाड़ ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के 21 विद्यार्थियों का तीन कंपनियों ने किया चयन GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

वसुंधरा स्थित मेवाड़ ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के 21 विद्यार्थियों का तीन कंपनियों ने नौकरी के लिए चयन कर लिया. तीन से पांच राउंड के कठिन इंटरव्यू में अपना कौशल दिखाते हुए विद्यार्थियों ने यह नौकरी हासिल की. ये तीन कंपनियां टेक महिन्द्रा, प्रोफिसियो एंड ब्रिलटेक हैं.

प्लेसमेंट हैड हर्षवर्द्धन शर्मा ने बताया कि विद्यार्थियों ने इंटरव्यू की पूरी तैयारी की हुई थी, इसी का नतीजा है कि तीन नामी कंपनियों ने इनका चयन कर इन्हें हाथों हाथ आफर लैटर प्रदान कर दिये. चुने गए विद्यार्थी बीबीए और बी-कॉम के हैं जिनके नाम जैसमिन तिवारी, आकांक्षा झा, मुस्कान श्रीवास्तव, मोहित सिंह, कुणाल, नेहा झा, शिवानी रतूड़ी, सिमरन चैधरी, रिंकल पांडेय, अभिषेक डागर, अंकुर चैधरी, सत्यम शुक्ला आदि हैं.

मेवाड़ ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस की निदेशिका डॉ अलका अग्रवाल ने कहा कि मेवाड़ ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस अपने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए कटिबद्ध है. साथ ही कहा कि उनके जीवन की खुशहाली के लिए उन्हें शिक्षित व दीक्षित करने के साथ ही उन्हें रोजगार के सुनहरे अवसर प्रदान करने की मुहिम निरंतर जारी है. कोरोनाकाल में जहां रोजगार का संकट देशभर में व्याप्त है ऐसे में उनके कॉलेज के विद्यार्थियों को नौकरी मिलना वाकई अद्भुत है और यह विद्यार्थियों के विकास कौशल का परिणाम है. उन्होंने नौकरी के लिए चुने गये सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …