Breaking News

एनडीआरएफ में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ, पहले दिन बी कंपनी की टीम ने शानदार जीत दर्ज की GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

गाज़ियाबाद के कमला नेहरू नगर स्थित आठवीं बटालियन एनडीआरएफ में शुक्रवार को इंटर कंपनी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. यह प्रतियोगिता 10 दिसम्बर तक सभी कंपनियों के बीच होगी. वहीँ, 11 दिसम्बर को विजेता टीम का मैच बटालियन में आपदा प्रबंधन प्रशिक्षण ले रही एसडीआरएफ की टीम के साथ होगा.

कमला नेहरू नगर स्थित आठवीं बटालियन एनडीआरएफ में शुक्रवार सुबह बटालियन कमांडेंट पीके तिवारी द्वारा किया गया. मीडिया प्रभारी वसंत पावडे ने बताया कि यह प्रतियोगिता 4 दिसंबर से 10 दिसंबर तक सभी कंपनियों के बीच खेली जाएगी.  इस प्रतियोगिता की विजेता टीम का मैच बटालियन में आपदा प्रबंधन प्रशिक्षण ले रही एसडीआरएफ उत्तर प्रदेश की टीम के साथ 11  दिसंबर को खेला जाएगा.

शुक्रवार को प्रतियोगिता का पहला मैच प्राथन पाली में ए कंपनी व बी कंपनी के बीच खेला गया. बी कंपनी ने पहले ही मैच में 2-0 से शानदार जीत हासिल की. बी कंपनी के जगबीर राणा ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे. वहीँ, दूसरी पाली में प्रतियोगिता का दूसरा मैच सी कंपनी व एडम कंपनी के बीच खेला गया जिसमें एडम कंपनी में 2-1 से जीत हासिल की. बटालियन कमांडेंट पीके तिवारी ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्देश्य जवानों के अंदर टीम भावना को पैदा करना एवं अपनी मानसिक/शारीरिक स्थिति को मजबूत करना तथा बटालियन की एक अच्छी से अच्छी वॉलीबॉल टीम बनाना है. कमांडेंट द्वारा विजेता बी टीम एवं एडम कंपनी की टीम को जीत की बधाई दी गई.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …