Breaking News

कारोबारी को VIKAS DUBEY गैंग का सदस्य बता बदमाशों ने पुलिस चौकी के पास लूटा GHAZIABAD NEWS

संजय गिरि / गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद के साहिबाबाद इलाके में बदमाश किस कदर बेख़ौफ़ हैं इसकी बानगी एक  बार फिर देखने को मिली है. खुद को स्पेशल फोर्स का अधिकारी बताते हुए बदमाशों ने करन गेट पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर लोहा कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया. सफारी सूट पहने बदमाशों ने कारोबारी से कहा कि उनका चेहरा दुबे गैंग के सदस्य से मिल रहा है. इसके बाद वह पिस्टल की नोक पर कारोबारी से नकदी, मोबाइल फ़ोन व फोर्च्युनर गाड़ी लूट कर फरार हो गए. पुलिस जल्द ही मामले के खुलासे का दावा कर रही है.

सफारी सूट पहने बदमाशों ने तान दी पिस्टल

साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-2/15 निवासी अनवर मलिक लोहा कारोबारी हैं. अनवर ने बताया कि गुरुवार को वह अपनी फोर्च्युनर गाड़ी से हरिद्वार से घर लौट रहे थे. रात 10 बजे वह साहिबाबाद में करन गेट पुलिस चौकी से 20 मीटर दूर अपने घर की तरफ सर्विस रोड कि ओर मुड़े ही थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. सफारी सूट पहने दोनों बदमाशों के हाथ में पिस्टल थी जो उन्होंने अनवर पर तान दी.

लूट का शिकार हुए लोहा कारोबारी अनवर मलिक

कारोबारी से बोले- तुम हो विकास दुबे गैंग के सदस्य

बदमाशों ने कारोबारी अनवर से कहा कि तुम विकास दुबे गैंग के सदस्य हो, यह भी कहा कि दुबे गैंग के सदस्यों के जो स्कैच पुलिस द्वारा जारी किये गए हैं उनमे से एक का हुलिया तुम से मिलता है. अनवर ने इस बात का विरोध करते हुए कहा कि वह विकास दुबे को जानते तक नहीं, और इस गैंग से उनका कोई लेना देना नहीं है. इस बीच अनवर को कुछ शक हुआ तो उन्होंने खुद को स्पेशल फोर्स का अधिकारी बताने वाले बदमाशों से परिचय पत्र दिखाने को कहा.

बदमाशों द्वारा लूटी गयी फोर्च्युनर गाड़ी कि तस्वीर

कारोबारी को ज़ख़्मी कर लूट ले गए नकदी व फोर्च्युनर गाडी

जिसके बाद बदमाशों ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकाल कर घुटनों पर चोट मारकर नीचे बैठा दिया. साथ ही चेहरे पर भी वार कर उन्हें ज़ख़्मी कर दिया और 5 हज़ार रुपये, मोबाइल फ़ोन व फोर्च्युनर गाड़ी लूटकर फरार हो गए. लूट का शिकार हुए अनवर नज़दीक ही अपने घर पहुंचे और बेटे व परिवार को पूरी घटना बताई.

जल्द गिरफ्त में होंगे लुटेरे – थाना प्रभारी

इस संबंध में पीड़ित अनवर द्वारा करन गेट पुलिस चौकी व थाना साहिबाबाद में लिखित शिकायत दी गयी. पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी है. इस बारे में बात करने पर साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि लुटेरों के बारे में ठोस सुराग हाथ लगे हैं. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करेगी.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …