Breaking News

एनजीटी के आदेशों को ताक पर रख लोनी में चल रहे ईंट भट्टों को कराया गया बंद GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice  

एनजीटी द्वारा ईंट भट्टों के संचालन पर रोक के बावजूद इनका संचालन किये जाने और इस सम्बन्ध में शिकायत मिलने पर अधिकारियों द्वारा कार्यवाई की गयी. उपजिलाधिकारी लोनी शुभांगी शुक्ला द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुपालन में तहसील लोनी में अवैध रुप से संचालित ईंट भट्टों के विरुद्ध कार्यवाही के लिए गठित टीम ने यह कार्यवाई की.

तहसीलदार लोनी की अध्यक्षता में जिला खनन अधिकारी, प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड व अग्नि शमन विभाग द्वारा सोमवार को तहसील लोनी का सर्वेक्षण किया गया. सर्वेक्षण के दौरान लोनी के विभिन्न इलाकों में अवैध रूप से ईंट भट्टों का संचालन पाया गया. जिसके बाद अधिकारियों ने इनके खिलाफ कार्यवाई की.

टीम ने लोनी के चिरोड़ी गाँव में अवैध रुप से संचालित मैसर्स जय दुर्गा भट्टा कम्पनी, मैसर्स राधिका ब्रिक फील्ड, गाँव शकलपुरा में चल रहे मैसर्स रिचा ब्रिक फील्ड व मैसर्स भगवान ब्रिक फील्ड को अग्नि शमन वाहनों के द्वारा  द्वारा पानी डालकर भट्टों का संचालन बन्द कराया गया. कार्यवाही के लिए गठित संयुक्त टीम द्वारा कुल चार अवैध रुप से संचालित ईंट भट्टों के विरुद्ध कार्यवाही की आख्या उप जिलाधिकारी लोनी को अवलोकनार्थ एवं अग्रिम कार्यवाही के लिए भेजी गयी.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …