Breaking News

मुरादनगर हादसे के आरोपियों पर NSA के तहत होगी कार्यवाई, सीएम योगी ने दिया आदेश GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

मुरादनगर शमशान हादसे के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त तेवर अपनाये हुए हैं. योगी आदित्यनाथ ने इस मामले के आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्यवाई का आदेश दिया है. यही नहीं, हादसे में हुए नुकसान की भरपाई भी आरोपियों से ही किये जाने की बात कही है.

बता दें, कि इस दर्दनाक हादसे में 25 लोगों की जान जाने के बाद पुलिस ने मुरादनगर नगर पालिका की ईओ निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, सुपरवाइजर आशीष व ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ धारा 304, 337, 338, 427, 409 के तहत मुरादनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. चौथा नामजद आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी हादसे के बाद फरार हो गया था जिस पर पुलिस ने 25 हज़ार के ईनाम की घोषणा की थी. सोमवार देर शाम पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को करीब 55 लाख रुपये का ठेका उक्त भवन निर्माण का दिया गया था और अब तक करीब 35 लाख का भुगतान भी किया जा चुका है. सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्यवाई में जुट गई है.

Check Also

डॉ पीएन अरोड़ा हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव, कहा – ओमिक्रोन से घबराने की नहीं सजग रहने की जरूरत

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice वरिष्ठ समाजसेवी एवं यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी गाजियाबाद के …