Breaking News

खुद को पुलिसकर्मी बता घर लौट रही महिला से बोले – मर्डर हो गया है, झांसा देकर ले गए चार लाख की ज्वेलरी GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice  

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में खुद को पुलिसकर्मी बता तीन बदमाशों ने महिला से सोने की ज्वेलरी उतरवाई और लेकर फरार हो गए. उसके बदले में उन्होंने महिला को पीतल की चूड़ियाँ रुमाल में बाँध कर दे दीं. घर पहुंची महिला को जब इसका पता चला तो वह बेहोश होकर गिर पड़ीं. इसकी जानकारी मिलने पर उनके पति घर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत दी.

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 प्लाट नंबर- 129 पर निर्मित अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एफ-2 निवासी अजय गुप्ता मल्टीनेशनल कंपनी में हार्डवेयर इंजिनियर हैं. उनकी पत्नी अनीता गुप्ता रोजाना की तरह बुधवार सुबह 10:45 बजे शिव चौक स्थित जगदम्बा मंदिर में पूजा करने गयी थीं. आधे घंटे बाद पूजा कर वह घर वापस लौट रहीं थीं. अनीता के मुताबिक़ वह एस एम वर्ल्ड के पास पहुंची थीं कि तभी एक युवक उनके पास आया और बोला कि आआगे मर्डर हो गया है, आपको साहब बुला रहे हैं.

यह सुन वह घबरा गयीं और चंद कदम पहले वह उस युवक के पास पहुंची. उसने खुद को पुलिसकर्मी बता एक आई कार्ड भी दिखाया और बोला कि आगे मर्डर हो गया है और आप इतनी ज्वेलरी पहन कर घूम रही हैं. उसने महिला को ज्वेलरी उतारकर रुमाल आदि में बाँध लेने को कहा. इस दौरान वह शख्स एक अन्य युवक से भी सोने की चेन उतरवा रहा था.

यह देख अनीता को विश्वास हो गया और वह हाथों में पहनी सोने की चार चूड़ियाँ और गले में पहनी सोने की चेन उतारकर रुमाल में बाँधने लगीं. इसी दौरान युवक ने उनकी मदद की बात कहते हुए झांसा देकर उनके हाथ से ज्वेलरी बंधा रुमाल ले लिया और उसकी जगह उन्हें दुसरे रुमाल की पोटली थमा दी. वह वहां से कुछ आगे बढीं तो उन्हें शक हुआ और पीछे मुड़ीं, तभी तीनों बदमाश काले रंग की बैक पर सवार होकर फरार हो गए.

घर पहुँच कर उन्होंने पड़ोस में रहने वाली सुनीता शर्मा को यह बताया और रुमाल खोला तो उसमे पीतल की नकली चूड़ियाँ थीं. यह देख वह बेहोश होकर वहीँ गिर पड़ीं. इसकी जानकारी मिलने पर घर पहुंचे अजय गुप्ता ने 112 डायल व शालीमार गार्डन पुलिस चौकी पहुँच कर इसकी लिखित शिकायत दी. जिसके बाद चौकी इंचार्ज पंकज शर्मा मौके पर पहुंचे और छानबीन की. अजू गुप्ता ने बताया कि बदमाश उनकी पत्नी से करीब पांच तोले की सोने की चार चूड़ियाँ व दो तोले की सोने की चेन ले गए जिनकी कीमत चार लाख रुपये के आसपास है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …