Breaking News

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा, कहा – भांड़ में जाये पार्टी

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद VOICE

गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से अपनी किस्मत आज़मा रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने पार्टी के खिलाफ बयान दिया है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्टी को ही भांड़ में जाने जैसी बातें कह रहे हैं। यह वीडियो सोमवार की बताई जा रही है, जब वह साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे।

वायरल वीडियो में प्रत्याशी अमरपाल शर्मा कह रहे हैं, ‘मेरा दल से क्या है, उससे तुम्हें क्या लेना‌? तुम्हें तो ये सोचना चाहिए कि अमरपाल शर्मा है, इसका चुनाव चिन्ह साइकिल है। भाड़ में जाए पार्टी, कौन है पार्टी, पार्टी से आपका नाता नहींं, पार्टी से मेरा नाता है। आपका तो मेरे से है और मुझे आपसे। आपको सोचना चाहिए कि हम किसको वोट करेंगे। हम दल को वोट नहीं करेंगे। हां, दल को वोट करो, जब 23 की बात आएगी तो करो। तब तो तुम्हारे साथ खड़ा हूं’।

अतिमहत्वाकांक्षी अमरपाल शर्मा सत्ता में बने रहने के लिए दल बदलने को लेकर जाने जाते हैं। साल-2012 के विधानसभा चुनाव में वह बसपा से साहिबाबाद के विधायक बने थे। 2017 में वह भाजपा के सुनील शर्मा से हार गए। इस बार सपा ने अमरपाल शर्मा को इस सीट से प्रत्याशी बनाया है। अमरपाल शर्मा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। वह खोड़ा नगर पालिका के चेयरमैन गजेंद्र भाटी की हत्या में जेल गए थे।

Check Also

संचारी रोग नियंत्रण अभियान, दस्तक अभियान तथा दिमागी बुखार पर नियंत्रण के संबंध में बैठक का आयोजन

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में प्रभारी मुख्य विकास …