Breaking News

डीपीएस इंदिरापुरम की छात्रा शुभी गुप्ता ने यूपी की एक्वाटिक जूनियर चैंपियनशिप में कुल 5 पदक जीते

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice

डीपीएस इंदिरापुरम स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 9वीं की छात्रा शुभी गुप्ता ने हाल ही में मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम में आयोजित उत्तर प्रदेश की एक्वाटिक जूनियर चैंपियनशिप में 2 स्वर्ण, 2 रजत और एक कांस्य पदक जीते।

शुभी ने गर्ल्स ग्रुप-2 की विभिन्न श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और 400 मीटर फ्रीस्टाइल एवं 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में 2 स्वर्ण पदक जीते। इसके अलावा उन्होंने 4x 200 मीटर फ्रीस्टाइल रिले एवं 4 x 100 मीटर मेडले रिले में 2 रजत पदक जीते। इसके साथ ही शुभी को 200 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक में कांस्य पदक से भी नवाजा गया।

शुभी गुप्ता की शानदार उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, डीपीएस इंदिरापुरम की प्रिंसिपल संगीता हजेला ने कहा, “यह हमारे स्कूल के प्रत्येक सदस्य के लिए सम्मान और गर्व का क्षण है। हमारे छात्र अपने जुनून से अपने विशिष्ट क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। शुभी गुप्ता ने अपनी उपलब्धियों से हमारे स्कूल को गौरवान्वित किया है, और मैं उन्हें चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देती हूं और शुभकामनाएं देती हूँ कि वह इसी तरह जीत हासिल करती रहें। शुभी के प्रदर्शन पर उनके माता-पिता को भी अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहती हूं।

Check Also

सही डॉक्टर का चयन कर यूँ रखें अपनी सेहत का ख्याल

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice शरीर है तो बीमारी भी है इसलिए बीमारी से हम …