Breaking News

लॉक डाउन में भी शालीमार गार्डन में लगातार हो रही झपटमारी, खुल रही पुलिस चौकसी के दावों की पोल…

Abhishek Singh

गाज़ियाबाद | लॉक डाउन के बावजूद साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में झपटमारी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आयेदिन बदमाश लोगों से मोबाइल व चेन झपटमारी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. सबसे ज्यादा वारदात भी शालीमार गार्डन के शिव चौक व उसके आसपास हो रही है जहां पुलिस की सबसे ज्यादा मौजूदगी रहती है. शनिवार को भी बाइक सवार बदमाश सब्जी खरीदने गए युवक के गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए.

चेन झपटमारी के शिकार मनमोहन नौटियाल

झपट्टा मारकर छीन ले गए सोने की चेन

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2, एसबी-35 स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एस-3 निवासी मनमोहन नौटियाल गुरुग्राम की कंपनी में कार्यरत हैं. शनिवार की सुबह पौने नौ बजे वह घर से पैदल ही सब्जी लेने गए थे. मनमोहन के मुताबिक़ सी-ब्लॉक में बाटा शोरूम के पास उन्होंने सब्जी खरीदी और पैदल ही घर की ओर लौटने लगे. तभी पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनके गले से सोने की चेन छीन ली और शिव चौक की ओर फरार हो गए. झपट्टा लगने से मनमोहन की गर्दन पर निशान भी पड़ गए.

पुलिस चौकसी के दावों की खुल रही पोल

घटना के बाद मनमोहन शालीमार गार्डन पुलिस चौकी पहुंचे और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें पीसीआर में बैठाकर कुछ देर तक बदमाशों की तलाश में इलाके में घुमे लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा. बता दें, की घटनास्थल के पास अमूमन दिनभर पुलिस की पीसीआर खड़ी रहती है. इसके बावजूद लगातार झपटमारी की वारदात पुलिस चौकसी के दावों की पोल खोलता है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …