Breaking News

वरिष्ठ समाजसेवी डॉ पीएन अरोड़ा के बहनोई का कोरोना बीमारी के चलते हुआ निधन

अभिषेक सिंह / ग़ाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद के कौशाम्बी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं वरिष्ठ समाजसेवी डॉ पीएन अरोड़ा के बहनोई अनिल अरोड़ा का कोरोना बीमारी के चलते निधन हो गया. राजस्थान स्थित भरतपुर के रहने वाले दवा के बड़े व्यवसाई अनिल अरोड़ा की तबियत बिगड़ गयी थी. 3 दिन पहले ही उन्हें भरतपुर से यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी, गाजियाबाद में कोरोनावायरस संक्रमण एवं बीमारी के चलते भर्ती कराया गया था.

हिंडन घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

यशोदा हॉस्पिटल में वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम ने उन्नत तरीके के उपकरणों के माध्यम से अनिल अरोड़ा का उपचार किया लेकिन उन्हें बचाया न जा सका. डॉ पीएन अरोड़ा ने बताया कि गाजियाबाद के एडीएम सिटी ने कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर हिंडन घाट पर पार्थिव शरीर की अंत्येष्टि के लिए बेहतर योगदान दिया. जिसके बाद परिवार के बहुत ही कम सदस्यों की उपस्थिति में यह अंत्येष्टि की गई.

परिवार के लिए बड़ी क्षति

यशोदा हॉस्पिटल, कौशाम्बी के डायरेक्टर डॉ पीएन अरोड़ा ने इसे अपने परिवार के लिए एक बड़ी क्षति बताया. परिवार में सर्वप्रिय बहनोई के निधन के बाद दुःख का सामना करते हुए भी विचलित होने के बजाय उन्होंने समाज में एक संदेश भी दिया. डॉ पी एन अरोड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण कभी भी एवं जानलेवा हो सकता है इसलिए हमें इसे गंभीरता से लेना चाहिए एवं सरकार तथा प्रशासन द्वारा बताए जा रहे समस्त बचाव के तरीकों एवं नियमों का कड़ाई से पालन करना चाहिए.

शारीरिक दूरी का पालन करें सभी

उन्होंने इस दुख की घड़ी में अपने परिवार के भी ज्यादा लोगों को अंत्येष्टि में ना बुला कर भी समाज को यह संदेश देने की कोशिश की कि इस संकट की घडी में हमें भीड़भाड़ से बचना चाहिए एवं सामाजिक एवं शारीरिक दूरी का पालन करना चाहिए.

Check Also

डॉ पीएन अरोड़ा हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव, कहा – ओमिक्रोन से घबराने की नहीं सजग रहने की जरूरत

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice वरिष्ठ समाजसेवी एवं यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी गाजियाबाद के …