Breaking News

राजेंद्र नगर में घर लौट रही बीटेक छात्रा से स्कूटी सवार बदमाश ने झपटा मोबाइल फोन GHAZIABAD

नुपुर गिरि / गाज़ियाबाद voice   

साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित राजेंद्र नगर में स्कूटी सवार बदमाश ने बी टेक छात्रा से झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा अपनी मां के साथ पैदल घर लौट रही थी तभी बदमाश उससे मोबाइल झपट कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने कुछ दूर तक बदमाश का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. पीड़ित छात्रा ने इस सम्बन्ध में थाना साहिबाबाद में एफआईआर दर्ज करायी है.

राजेंद्र नगर सेक्टर-2 निवासी अक्षरा भारद्वाज आरडी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की छात्रा हैं. शनिवार की शाम अक्षरा अपनी मां के साथ किसी काम से साहिबाबाद स्थित लाजपत नगर गई थीं. वहां से वह पैदल घर लौट रही थीं. अक्षरा के मुताबिक़ वह राजेंद्र नगर में प्रेरणा पार्क के पास पहुँचीं तो उनके मोबाइल पर कॉल आ गयी. वह मोबाइल पर बात कर ही रही थीं कि तभी पीछे से सफेद रंग की स्कूटी सवार बदमाश आया और उनका मोबाइल फ़ोन झपट कर खेतान स्कूल वाली रोड की तरफ से पसोंडा की ओर फरार हो गया.

मोबाइल फ़ोन झपटमारी की शिकार हुईं छात्रा अक्षरा

अक्षरा के शोर मचाने पर वहां से गुज़र रहे एक अन्य शख्स ने अपनी स्कूटी से बदमाश का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. उन्होंने बताया कि बदमाश की स्कूटी पर नंबर बहुत ही छोटे शब्दों में लिखे थे और नंबर प्लेट फर्जी लग रही थी. इस सम्बन्ध में पीड़िता अक्षरा ने 112 डायल के बाद स्थानीय करन गेट पुलिस चौकी फिर थाना साहिबाबाद जा कर लिखित शिकायत दी. साहिबाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाश की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Check Also

बेरोजगार लोग अब नौकरी मांगने वाले नहीं बल्कि नौकरी देने वाले बनने लगे हैं : जनरल वी के सिंह

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियाबाद voice गाज़ियाबाद के लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में ऋण संपर्क …