Breaking News

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से मनाया अखिलेश का जन्मदिन Ghaziabad news samajwadi party

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ मनाया. साहिबाबाद के शहीद नगर में बुधवार को पूर्व डिप्टी मेयर आदिल मलिक (पार्षद) की अगुवाई में माने गया जिसमे पार्टी के जनपद इकाई के लगभग सभी बड़े पदाधिकारी शामिल हुए. इस मौके पर केक काटने के साथ ही 500 से अधिक गरीब परिवारों को राशन के पैकेट वितरित किये गए. इस आयोजन के जरिये सपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पिछले दिनों गुटबाजी व अंतर्विरोध की ख़बरों पर भी फुल स्टॉप लगाने के साथ यह बताने की कोशिश की कि संगठन में सब ठीक है व सब एकजुट हैं.

केक काटने के बाद लोगों को राशन किया वितरित

साहिबाबाद के शहीद नगर में पार्षद आदिल मालिक के निवास के बाहर बुधवार को हुए इस इस आयोजन में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दीर्घायु होने की कामना की गयी. केक काटकर एक दूसरे को खिलाने के साथ ही आटा, दाल, चावल व तेल के बने पैकेट लोगों में वितरित किये गए. साथ ही लोगों को मास्क भी वितरित किये गए. यही नहीं, राहगीरों को भी भोजन व राशन के सामान का वितरण किया गया.

डिंपल ने किया था सादगी से जन्मदिन मनाने का आग्रह

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया था कि वह सादगी से अखिलेश का जन्मदिन मनाएं व इस मौके पर गरीबों व ज़रूरतमंदों की मदद कर एक मिसाल पेश करें. जिसका अनुसरण करते हुए यह आयोजन किया गया व सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने साइकिल पर सवार होकर समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र लोगों तक पहुँचाया. उन्होंने पत्र के माध्यम से लोगों तक समाजवादी पार्टी के कार्यों व उद्देश्य को समाज के लोगों तक पहुँचाया.

अखिलेश को दी विकास पुरुष की उपाधि

कार्यक्रम के आयोजन के दौरान सपा की स्थानीय इकाई के नेताओं ने सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को विकास पुरुष की उपाधि देते हुए कहा कि आने वाले समय में वह फिर से उत्तर प्रदेश की कमान संभालेंगे. इस मौके पर सपा के जिलाध्यक्ष राशिद मलिक, महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, एड. वीरेंद्र यादव, हिमांशु पराशर, सुरेन्द्र, विक्की, रामनिवास गोयल, दिलशाद, इस्लाम, कबीरा चौधरी, हाजी औरंगजेब, मोईन भाई, आरिफ़ भाई, कल्लू भाई, महफ़ूज़, गाजू सहित समाजवादी पार्टी के अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …