Breaking News

सलमान खान-करण जौहर सहित आठ दिग्गजों पर लगा सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, मामला दर्ज

संजय गिरि

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद चारों तरफ से आलोचना झेल रहे फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे अब कानूनी दांवपेंच में भी फंसते नज़र आ रहे हैं. सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली सहित आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी अधिवक्ता सुधीर ओझा द्वारा वहां के सीजेएम कोर्ट में यह मामला दर्ज कराया गया है.

सुशांत के साथ किया गया बुरा वर्ताव

34 वर्ष में ही अचानक इस तरह सुशांत की मृत्यु के बाद फिल्म जगत के बड़े नाम लोगों के निशाने पर हैं. यहाँ तक कि फ़िल्म उद्योग से जुड़े लोग भी खुलकर अपना विरोध जता रहे हैं. यह आवाज़ जोरशोर से उठ रही है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री कुछ लोगों के चंगुल में फंस कर रह गयी है और यहाँ संघर्ष करके बाहर से आये काबिल लोगों को साइड लाइन कर के रखा जाता है, उन्हें उभरने नहीं दिया जाता. सुशांत के साथ भी ऐसा ही बर्ताव किया गया जो उनकी मृत्यु के पीछे का बड़ा कारण है.

दिग्गजों पर लगा सुशांत की मौत का दाग  

इन्हीं आरोपों के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने       बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सुशांत सिंह आत्महत्या के मामले में कोर्ट में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश सहित आठ कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपी फिल्म निर्माताओं व कलाकारों पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए यह मामला दर्ज कराया गया है.

नहीं होने दे रहे थे सुशांत की फिल्में रिलीज़

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने अपनी शिकायत के का है कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर तथा निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान पर साजिश के तहत सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे. साथ ही इन सभी ने इस तरह का माहौल बनाया हुआ कि जिसके चलते फिल्म से जुड़े समारोहों में सुशांत को बुलाया भी नहीं जाता था.

अभिनेत्री कंगना रनौत को बनाया गवाह

सीजेएम कोर्ट में आईपीसी की धारा 306, 109, 504 व 506 के तहत दर्ज हुए मामले में कहा गया है कि इन आरोपियों के चलते सुशांत को आत्महत्या के लिए विवश होना पड़ा. सुशांत की मौत से बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में और हर तबके के लोग आहत हुए हैं. शिकायत में गवाह के रूप में अपनी बात को बेबाकी से रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम गवाह के रूप में शामिल किया गया है. कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 3 जुलाई का दिन निर्धारित किया है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …