Breaking News

बंद पड़े फ्लैट में ये कैसी चोरी, टोटियां तक चुरा ले गए चोर GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन में चोरों ने दिनदहाड़े बंद फ्लैट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. लोहे का जाल काटकर पहली मंजिल के फ्लैट में दाखिल हुए चोरों को वहां और कुछ नहीं मिला तो बाथरूम व किचन से टोटियां आदि चुराकर ले गए. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

राज नगर एक्सटेंशन स्थित राजनगर रेजीडेंसी में रहने वाले संदीप सिंघल बिजनेसमैन हैं. उनका साहिबाबाद के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 स्थित बी-113 के अपार्टमेंट में पहली मंजिल का फ्लैट है. पिछले करीब एक साल से फ्लैट खाली पड़ा है.

संदीप सिंघल ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार दोपहर उन्होंने शालीमार गार्डन स्थित फ्लैट के पड़ोस में रहने वाले शख्स ने फ़ोन कर जानकारी दी कि उनके फ्लैट में चोरी हो गयी है. यह पता चलने पर वह अपने उक्त फ्लैट पर पहुंचे तो देखा कि सर्विस गली की तरफ उनके फ्लैट की बालकनी में लगा लोहे का जाल कटा हुआ था.

लोहे का जाल काटकर फ्लैट में घुसे चोरों को और कुछ तो नहीं मिला, वह बाथरूम व किचन में लगी टोटियां व कुछ अन्य सामन ले गए. उन्होंने बताया कि चोरों ने करीब 20 से 25 हज़ार का नुकसान किया है. चोरी की जानकारी मिलने पर शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज पंकज शर्मा मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

Check Also

भाजपा नेता नीरज सिंह ने शालीमार गार्डन में किया निःशुल्क आईसोलेशन सेंटर का शुभारम्भ GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice   देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सुपुत्र नीरज …