Breaking News

पड़ोसी देशों को वैक्सीन उपलब्ध कराना अत्यंत सराहनीय : शुभांग अरोड़ा GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी गाजियाबाद में प्रथम चरण के कोविड टीकाकरण अभियान में टीका लगवाने वालों को सोमवार को दूसरे एवं अंतिम टीके की डोज लगाई गयी. साथ ही उन्हें फाइनल वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट भी कोविड पोर्टल से डाउनलोड कर दिया गया. वहीँ, यशोदा कौशाम्बी सेंटर पर पहले डोज का भी टीकाकरण किया गया, जिसमें हॉस्पिटल के कार्यकारी निदेशक शुभांग अरोड़ा को भी टीका लगाया गया.

हॉस्पिटल के कार्यकारी निदेशक शुभांग ने टीका लगवा कर अपने को गौरवान्वित महसूस किया और उन्होंने सरकार के इस टीकाकरण अभियान की सराहना करते हुए कहा कि यह एक अभूतपूर्व अभियान है जिसने भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भारत ने अपने पड़ोसी देशों को वैक्सीन उपलब्ध कराई है वह अत्यंत सराहनीय है और आज हम भारत के नागरिक इस पर गर्व  करते हैं.

हॉस्पिटल के कॉर्पोरेट विभाग प्रमुख व मीडिया प्रभारी गौरव पाण्डेय ने बताया कि 100 से भी ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई गयी. हॉस्पिटल के ही 65 वर्षीय डॉक्टर आर के मणि ने टीके की दूसरी डोज लगवाई और वरिष्ठ नागरिकों  के लिए मिसाल कायम की. डॉ मणि हॉस्पिटल की कोविड-19 प्रबंधन एवं स्ट्रेटजी के निदेशक भी हैं. उन्हें प्रथम चरण में सबसे पहला टीका लगाया गया था, सोमवार को दूसरी डोज लगवाने के बाद डॉ मणि ने कहा कि कोविड पैंडेमिक से निपटने के लिए निर्णात्मक कदम बढ़ा रहे हैं.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …