Breaking News

5 वर्षीय लापता बच्चे को पुलिस ने चंद घंटों में बरामद कर परिवार को सौंपा, पुलिस टीम की जमकर हुई तारीफ़

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

जनपद मुजफ्फरनगर में 5 वर्षीय बच्चे के अचानक लापता हो जाने से हडकंप मच गया. स्थानीय पुलिस ने सुबह से गायब 5 वर्षीय बच्चे को ढूंढ कर उसके परिजनों को मिलाया तो परिजनों के चेहरे खुशी के मारे खिल उठे. बच्चे के परिजनों ने पुलिस का आभार जताया उर बच्चे को सकुशल बरामद करने वाली पुलिस टीम की जमकर तारीफ की.

पूरा मामला यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर का है, जहां थाना नई मंडी क्षेत्र के ग्राम कूकड़ा से सुबह सवेरे करीब 10 बजे एक 5 वर्षीय बच्चा घर के बाहर खेलते- खेलते अचानक गायब हो गया. बच्चे के गायब होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों व आसपास के लोगों ने बच्चे की तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा.

जिसके बाद परिजनों ने बच्चे के गुमशुदगी की जानकारी स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दी. गांव से बच्चा गायब होने की सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस हरकत में आ गई और थाना क्षेत्र के साथ ही जिले भर के थानों को बच्चे की गुमशुदगी व उसके हाल हुलिए के संबंध में जानकारियां देकर आगाह किया गया.

साथ ही साथ सोशल मीडिया के जरिये बच्चे के बारे में किसी भी तरह की जानकारी होने पर तत्काल संपर्क साधने की भी बात कही गई. इस पूरे मामले में चौकी इंचार्ज कूकड़ा मंडी योगेश शर्मा, उपनिरीक्षक ज्ञानेन्द्र, कांस्टेबल दिनेश, दीपक आदि गांव दर गांव बच्चे की तलाश में जुट गए. पुलिस को देर शाम उस वक्त सफलता हासिल हुई जब बच्चे के सम्बन्ध में जानकारी मिली कि एक बच्चा जो कि बोल भी नही पा रहा है वह गांव शेर नगर में है. पुलिस ने बिना देर लगाए मौके पर पहुंचकर बच्चे को साथ ले उसके परिजनों को सूचना दी और उन्हें मौके पर बुलवा लिया.

जहां बच्चे की सकुशल बरामदगी से उसके परिजनों का मानो ख़ुशी का ठिकाना ही नही रहा और वे तुरंत ही मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस टीम के इस सराहनीय कार्य की जमकर तारीफ की. वहीं, थाना नई मंडी पुलिस का आभार व्यक्त किया. 

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …