Breaking News

श्मशान घाट हादसे के आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को पुलिस ने किया गिरफ्तार GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे में आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हादसे में 25 लोगों की जान जाने के मामले में गाज़ियाबाद पुलिस ने मुरादनगर नगर पालिका की ईओ निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, सुपरवाइजर आशीष व ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गयी थी. अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन ठेकेदार अजय त्यागी तब से ही फरार चल रहा था. पुलिस द्वारा उस पर 25 हज़ार रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया था. सोमवार की रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मुरादनगर के उखलारसी स्थित श्मशान घाट पर रविवार को स्थानीय निवासी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए लोगों पर हाल ही में बनाया गया लेंटर गिर गया था. इस हादसे में 25 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी वहीँ कई लोग घायल हो गए थे. इस मामले को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई का अधिकारियों को आदेश दिया था.

जिसके बाद पुलिस ने थाना मुरादनगर में नगर पालिका की ईओ निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, सुपरवाइजर आशीष व ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ धारा 304, 337, 338, 427, 409 के तहत एफआईआर दर्ज करायी गई थी. अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन ठेकेदार अजय त्यागी फरार हो गया था. पुलिस की टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी. यही नहीं, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने उस पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. सोमवार देर शाम पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.  

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …