Breaking News

शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज राम गोपाल के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

न्यूज़ डेस्क / गाज़ियबाद voice

साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज राम गोपाल को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया. शालीमार गार्डन में आपराधिक वारदातों में लगातार बढ़ोतरी, क्षेत्र में अनैतिक कार्यों के फलने-फूलने व स्थानीय जनता के साथ बुरे बर्ताव जैसी लगातार मिल रही शिकायतों के बाद एसएसपी ने यह कार्यवाई की. बीती रात भी चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्यवाई की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने  साहिबाबाद थाने पहुँच कर प्रदर्शन किया था.

स्थानीय लोगों की मानें तो जब से राम गोपाल शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज बने तब से क्षेत्र में चोरी, झपटमारी व अन्य आपराधिक वारदातों में लगातार बढ़ोतरी हो रही थी. यही नहीं, अवैध हुक्का बार व नशाखोरी की दुकानें भी खाकी की सरपरस्ती में खूब चल रही थीं. वारदातों पर अंकुश लगा पाने में असफल चौकी इंचार्ज राम गोपाल का स्थानीय लोगों लोगों के प्रति व्यवहार भी बेहद ख़राब रहा जिसकी शिकायत समय-समय पर लोगों द्वारा अधिकारियों से की गई.

मंगलवार की देर शाम भी राम गोपाल को निलंबित करने की मांग को लेकर स्थानीय लोग साहिबाबाद थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया. लोगों का कहना था कि पुलिस चौकी के निकट प्लाट नंबर बी-21 व बी-22 स्थित अपार्टमेंट की दुकानों में हुक्का व सिगरेट आदि कि दुकानें चलती हैं. लोगों का आरोप था कि यह दुकानें रात दो-दो बजे तक खुली रहती हैं जहाँ नशाखोरों का जमावड़ा लगा रहता है. टोकाटाकी करने पर दुकान पर आने वाले युवक अपार्टमेंट के गार्ड से मारपीट भी करते हैं.

लोगों ने चौकी इंचार्ज से इसकी कई बार शिकायत की लेकिन उन्होंने कार्यवाई के बजाय शिकायतकर्ताओं पर ही अपनी भड़ास निकाली. जिसकी शिकायत लोगों ने साहिबाबाद थाने पहुँच कर थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी व उच्च अधिकारियों से की. इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी मुनिराज जी. ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया. चौकी इंचार्ज के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों में भाजपा नेता पवन रेड्डी, स्थानीय निवासी जगजीत सिंह, वैभव पाण्डेय, रोहित शर्मा, संजय सिन्हा, मनोज रैना, पंकज जैन, निधि उपाध्याय, रंजना पाण्डेय, ज्योति शर्मा, संध्या सिन्हा, सुनीता रैना, शैली कौल आदि लोग शामिल थे.

Check Also

गुरु तेग बहादुर अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ सुभाष गिरि को राजीव गांधी सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice दिल्ली के दिलशाद गार्डन स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल के …