Breaking News

किशोर के लापता होने से नाराज लोगों ने घेरी पुलिस चौकी, लोगों का गुस्सा देख चलते बने चौकी इंचार्ज GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के करहेड़ा से 13 वर्षीय छात्र के लापता होने से गुस्साए लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा. साहिबाबाद पुलिस की कार्यशैली से नाराज़ किशोर के परिजनों के साथ ही भारी संख्या में लोगों ने हिंडन एयरफोर्स पुलिस चौकी का घेराव व जमकर हंगामा किया. लोगों के गुस्से व हंगामे को देख चौकी इंचार्ज व अन्य स्टाफ चौकी से चलता बना. बाद में थाना प्रभारी ने मौके पर पहुँच कर लोगों को रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई का आश्वासन दिया जिससे लोग शांत हुए.

साहिबाबाद के न्यू करहेड़ा कॉलोनी, गली नंबर-13 मकान नंबर-331 निवासी पंकज शर्मा का 13 वर्षीय पुत्र नवनीत हिंडन एयरफोर्स स्थित केंद्रीय विद्यालय में आठवीं कक्षा का छात्र है. सोमवार की दोपहर बाद नवनीत घर से निकला और अचानक लापता हो गया. घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. जिसके बाद परिजनों ने हिंडन एयरफोर्स चौकी व थाना साहिबाबाद में इस सम्बन्ध में लिखित शिकायत दी.

साहिबाबाद के न्यू करहेड़ा कॉलोनी से लापता 13 वर्षीय नवनीत

बुधवार की रात सैकड़ों की संख्या में हिंडन एयरफोर्स चौकी पहुंचे परिजनों व कॉलोनी वासियों ने जमकर हंगामा किया. उनका कहना था कि तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. यहाँ तक कि शिकायत दिए जाने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कि और न ही किशोर को खोजने का कोई प्रयास किया. बस परिजनों को थाने-चौकी के चक्कर कटवाती रही.

हिंडन एयरफोर्स पुलिस चौकी पहुँच अपनी नाराज़गी जताते लोग

पुलिस के इस रवैये से नाराज़ लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और चौकी के बाहर ही धरने पर बैठने की बात कहने लगे. नवनीत की मां ने भी गुस्से में पुलिसवालों को खूब खरी-खोटी सुनाई. इकलौते बेटे के लापता होने के दुःख में वह बेसुध होकर वहीँ गिर भी पड़ीं. लोगों के गुस्से को देख चौकी इंचार्ज महावीर सिंह व अन्य स्टाफ वहां से चलता बना. करीब आधे घंटे तक कोई भी पुलिसकर्मी लोगों के भीड़ के बीच चौकी में जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका. बाद में थाना प्रभारी विष्णु कौशिक वहां पहुंचे. उन्होंने इस मामले में तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोग शांत हुए.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …