Breaking News

सनवैली स्कूल ज्ञापन लेकर पहुंचे अभिभावक, लड़ाई तेज करने की कही बात GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice   

फीस सहित अन्य कुछ मुद्दों को लेकर वैशाली के सनवैली स्कूल प्रबंधन को ज्ञापन देने पहुंचे अभिभावकों को बैरंग लौटना पड़ा. स्कूल द्वारा लॉक डाउन के दौरान कुछ छूट दिए जाने की उम्मीद लेकर पहुंचे अभिभावकों से प्रबंधन ने ज्ञापन लेने से इनकार कर दिया. जिसके बाद उन्होंने मेल के जरिये प्रबंधन को अपना ज्ञापन दिया. अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि वह नहीं माने तो लड़ाई तेज की जायेगी और स्कूल के गेट पर ही धरना दिया जाएगा.

वैशाली के सनवैली स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक सोमवार को ज्ञापन लेकर पहुंचे स्कूल के मेन गेट पर पहुंचे. उनका कहना था कि स्कूल द्वारा अभिभावकों से लगातार फ़ीस की मांग की जा रही है. इसके अलावा भी कुछ अन्य मुद्दों को लेकर अभिभावक कुछ दिन पहले स्कूल की प्रिंसिपल से मिलने का प्रयास कर चुके हैं. दरअसल अभिभावक चाहते हैं कि लॉक डाउन में अभिभावकों को स्कूल प्रबंधन की ओर से फीस सहित कुछ अन्य छूट दी जाए.

स्कूल प्रबंधन ने गेट पर पहुंचे अभिभावकों से मिलने से इनकार कर दिया. जिसके बाद अभिभावकों ने मेल के जरिये प्रबंधन को अपना ज्ञापन भेजा. ज्ञापन में लॉक डाउन के दौरान अप्रैल से जून की एक तिमाही की फीस माफ करने की मांग की गई है. साथ ही ऑनलाइल पढ़ाई के हिसाब से फीस में छूट दिए जाने, स्कूल द्वारा किसी भी छात्र-छात्रा का रजिस्ट्रेशन निरस्त न करने की मांग की गयी है.

अभिभावकों का कहना है कि वह रजिस्ट्रेशन फीस देने को तैयार हैं लेकिन बकाया फीस पर कोई भी फाइन न लगाया जाए. अभिभावकों में नवनीत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि स्कूल प्रबंधन उनकी परेशानियों को समझते हुए गंभीरता से कोई निर्णय लेगा. ऐसा न होने कि स्थिति में अभिभावक स्कूल के गेट पर धरना देने को विवश होंगे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …