Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में गौकशी का एक आरोपी गिरफ्तार, गैंगस्टर व जिला बदर की होगी कार्यवाई GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

कविनगर व मसूरी थाना क्षेत्र में गोकशी करने वाले आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. रविवार को मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल इलाके में हुई मुठभेड़ में गोकशी का आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया. हालांकि, उसका साथी मौके से भाग निकला. एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, जिला बदर व एनएसए की कठोर कार्यवाई के निर्देश दिए हैं.

कविनगर व मसूरी थाना क्षेत्र में गोवंश के अवशेष मिलने से तनाव की स्थिति पैदा हो गयी थी. पुलिस ने गौकशी की घटना से गुस्साए लोगों को शांत कराते हुए आरोपियों को जल्द पकडे जाने की बात कही थी. जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर एसपी ग्रामीण व एसपी सिटी प्रथम के नेतृत्व में पुलिस की अलग अलग टीमें गौकशी के आरोपियों की धरपकड़ में जुट गयी थी.

इसी के तहत उक्त गठित टीमों द्वारा कार्यवाही करते हुए रविवार सुबह उक्त घटनाओं को करित करने वाले अभियुक्त शानू पुत्र शाबू उम्र 26 वर्ष निवासी पुरानी पैठ डासना थाना मसूरी गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पैर में गोली लगने से घायल शानू को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने उसके पास से तमंचा, चाकू और रस्सी आदि बरामद किया है.

पुलिस पूछताछ में शानू ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र थाना मसूरी और थाना कविनगर में शुक्रवार को जो गौ वंश के अवशेष मिले थे उसमे भी इनका हाथ था. इस पर पूर्व में भी गौवध के मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है. एसएसपी ने इनके विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई तथा गैंगस्टर, गुण्डा, जिला बदर व एनएसए के तहत करने के कड़े निर्देश जारी किए हैं.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …