Breaking News

शालीमार गार्डन में फ्लैट के बाहर खड़ी नई कार के पहिये चुरा ले गए चोर GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice    

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. बीती रात चोरों ने फ्लैट के बाहर खड़ी पारस डेयरी के ब्रांड मैनेजर की नई कार के चारों पहिये निकाल लिए. बुधवार सुबह लोगों को इस बात का पता चला तो पुलिस को सूचना दी गयी. थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

शिव चौक के निकट शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1, प्लाट नंबर-843 अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाले आशीष विजय पारस डेयरी में ब्रांड मेनेजर के पद पर कार्यरत हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने नई हुंडई वर्ना कार खरीदी थी. सोमवार की शाम उन्होंने फ्लैट के बाहर कार खड़ी की और उसे कवर से ढंक दिया.

मंगलवार को कार फ्लैट के बाहर ही खड़ी रही. बुधवार सुबह छह बजे आशीष के पिता नरेश गुप्ता बाहर निकले तो हैरान रह गए. उन्होंने देखा कि कार के चारों पहिये गायब थे और कार को टाइल्स के सपोर्ट पर खड़ा किया गया था. इसकी जानकारी मिलने पर वहां आस पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए.

सूचना मिलने पर शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज पंकज शर्मा व पुलिस टीम भी वहां पहुंची और जांच पड़ताल की. आशीष ने इस सम्बन्ध में थाना साहिबाबाद में लिखित शिकायत दी. साहिबाबाद थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …