Breaking News

नगर आयुक्त ने किया मोहन नगर जोन का निरीक्षण, अतिक्रमण व गन्दगी देख हुए नाराज़ GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के अंतर्गत महापौर तथा नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर द्वारा शहर में सभी जोनों में निरीक्षण किया जा रहा है. इसी क्रम में नगर आयुक्त द्वारा गुरुवार को मोहन नगर जोन का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त नालों पर हुए अतिक्रमण व गन्दगी को देखकर खासे नाराज़ हुए और अधीनस्थ अधिकारियों को फटकार लगाई.

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर गुरुवार को मोहन नगर जोन में आने वाले राजेंद्र नगर पहुंचे. उनके साथ जोनल अधिकारी एस के गौतम भी मौजूद रहे. राजेंद्र नगर सेक्टर-8 नेशनल पब्लिक स्कूल के पास नालों पर हुए अतिक्रमण को देख वह बेहद नाराज़ हुए. उन्होंने अधिकारियों को यह अतिक्रमण हटाये जाने, नाले की सफाई का कार्य तथा नालों में जाली लगाने का कार्य कराने को निर्देशित किया.

इसके बाद वह आराधना सिनेमा से ईएसआई हॉस्पिटल की ओर जाने वाली सड़क पर पहुंचे. यहाँ उन्होंने गाद से लबालब भरे नाले को देखा तो उसकी सफाई तथा सड़कों पर सीएनडी वेस्ट हटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान उनके साथ स्थानीय पार्षद बलवंत सिंह भी मौजूद रहे.

नगर आयुक्त शालीमार गार्डन में लगने वाले पैठ बाजार की सफाई का कार्य देखा. साथ ही शालीमार गार्डन में ग्रीन बेल्ट की सफाई का कार्य, मोहन नगर से पसोंडा तक जाने वाली ग्रीन बेल्ट की सफाई का कार्य व अन्य कार्य हेतु एसबीएम के नोडल अधिकारी अरुण कुमार मिश्रा तथा नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथिलेश को आदेशित किया. नगर आयुक्त द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को कार्य सुचारू और व्यवस्थित करने हेतु चेतावनी भी दी.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …