Breaking News

सफाई नायकों के पैर धोकर व उन्हें अनाज वितरित कर मनाया गया विधायक सुनील शर्मा का जन्मदिन GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice  

कोरोनाकाल में साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा का जन्मदिन नायाब तरीके से मनाया गया. शालीमार गार्डन वार्ड 73 स्थित पार्षद सुनीता रेड्डी के कार्यालय पर नगर निगम के सफाई नायकों के पैर धोकर व उन्हें अनाज वितरित कर विधायक का जन्मदिन मनाया गया और उनकी लंबी उम्र की कामना की गयी. भाजपा नेता पवन रेड्डी के साथ ही विधायक कार्यालय का कामकाज संभालने वाले हरिश्चंद्र शर्मा, सुजीत गिरि व राजेंद्र सिंह रावत की अगुवाई में यह पुनीत कार्य कोविड-19 के नियमों का ध्यान रखते हुए किया गया.

नगर निगम सुपरवाईजर अमित चौहान के साथ वार्ड 73 के सफाई नायक पंकज, कपिल, राजू, वेदप्रकाश, सतीश, लता, रविता, अंजना, सोनिया, विकास, अजय, प्रताप, सनी व बंटी आदि मंगलवार को पार्षद कार्यालय के बाहर एकत्रित हुए. यहाँ विधायक सुनील शर्मा के जन्मदिन पर उन्हें शुभ कामना दी गयी. तत्पश्चात भाजपा नेता पवन रेड्डी ने एक एक कर सभी सफाई नायकों के पैर धोकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. इसके बाद सभी को आटा, चावल आदि वितरित किया गया.

दिन-रात क्षेत्र में सफाई व्यवस्था सँभालने वाले सफाई नायकों को यह सम्मान मिला तो वह भाव विभोर हो गए. इस मौके पर पवन रेड्डी ने कहा कि पिछले वर्ष भी कोरोनाकाल में विधायक सुनील शर्मा का जन्मदिन इसी तरह से मनाया गया था. उन्होंने कहा कि आज ऐसे समय में जब लोग स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए अपने घरों में हैं, सभी सफाई नायक अपनी जान की परवाह न करते हुए सभी की सेवा में जुटे हैं और दिन रात क्षेत्र में सफाई व्यवस्था से लेकर सैनेटाइजेशन के काम में जुटे हैं. ऐसे में उनके काम पर उन्हें प्रोत्साहित करने के साथ ही हौसला आफजाई ज़रूर करनी चाहिए. इस मौके पर दिनेश चौमाल, चित्रपाल तोमर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …