Breaking News

गाज़ियाबाद में इस समय खोली जा सकेंगी दूध-सब्जी और किराना की दुकानें, करना होगा नियमों का पालन GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice   

गाज़ियाबाद में दूध-सब्जी व किराना की दुकानें खोले जाने को लेकर प्रशासन ने दिशा निर्देश जारी किये हैं. लॉक डाउन के दौरान लोगों को ज़रूरी सामान खरीदने में दिक्कत न हो इसलिए दुकानों को खोले जाने का नया समय घोषित किया गया है. समय तय होने के बाद दुकानदारों के साथ ही खरीदारों को भी सहूलियत होगी, वहीँ, नियमों का भी पालन सुचारू रूप से कराया जा सकेगा.

कार्यवाहक जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने दुकानें खोले जाने के समय को लेकर शनिवार को आदेश जारी किये. जिसके अनुसार दूध की दुकानों को खोलने का समय सुबह 7 से 10 बजे और फिर शाम 4 से 6 बजे रखा गया है. वहीँ, किराना, फल-सब्जी की दुकान खोलने का समय सुबह 7 बजे से 11 बजे तक खोलने का आदेश जारी किया गया है. मेडिकल हॉल, दवाई की दुकानें रोजाना 24 घंटे खुली रहेंगी.

अधिकारी इस बात पर भी जोर दे रहे हैं कि किराना दुकानों पर भीड़ कम जुटे. इसके लिए दुकान मालिकों को होम डिलीवरी पर ज्यादा ध्यान देने को कहा गया है. वहीँ, गाज़ियाबाद में बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन सामान मंगाने पर भी जो दे रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर नोएडा-ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में लॉकडाउन लगाया दिया गया है जो सोमवार (10 मई) सुबह 7 बजे समाप्त होगा. हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉक डाउन की समय सीमा आगे बढ़ाई जा सकती है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …