Breaking News

गाज़ियाबाद में सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है कोविड -19 टीकाकरण अभियान : जनरल वीके सिंह GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

गाज़ियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल स्थानीय सांसद व सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के केंद्रीय मंत्री सेवानिवृत्त जनरल वीके सिंह ने सोमवार को अपनी पत्नी श्रीमती  भारती सिंह के साथ कोविड-19 का टीका लगवाया.

जनरल वीके सिंह ने टीका लगवाने के बाद हर्ष का अनुभव किया और कहा कि गाजियाबाद में टीकाकरण का अभियान बहुत ही सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है और टीकाकरण केंद्रों पर लगभग 300 वैक्सीन प्रतिदिन लगाई जा रही है.

उन्होंने यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी के टीकाकरण के इंतजामों को बहुत अच्छा बताया और उन्होंने कहा कि टीका लगवाने का बहुत ही सुखद अनुभव रहा. इस अवसर पर हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पीएन अरोड़ा, गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एनके गुप्ता एवं एसीएम विनय कुमार सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे.

जनरल वीके सिंह ने यह भी कहा कि विरोधी वैक्सीन के बारे में गलत अफवाह फैला रहे हैं. पूर्ण रूप से भारत में बनी स्वदेशी वैक्सीन सफल कार्य कर रही है और जिस तरह से लोग इस वैक्सीन को लगवाने में उत्साह दिखा रहे हैं वह इस बात का द्योतक है. साथ ही उन्होंने कहा कि लोग जितनी जल्दी वैक्सीनेट हों देश के लिए उतना अच्छा है.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …