Breaking News

किसान आन्दोलन : धरनास्थल पर मनाया गया बुजुर्ग किसान का जन्मदिन GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार चल रहे कृषि बिल के विरोध के बीच सोमवार को बुजुर्ग किसान का जन्मदिन मनाया गया. भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों के साथ ही किसान व कांग्रेस नेता उपस्थित रहे. सभी ने बुजुर्ग किसान ओमपाल मुखिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लम्बी उम्र की कामना की.

किसान आन्दोलन में धरने पर बैठे बागपत निवासी किसान ओमपाल मुखिया का सोमवार को 74वां जन्म दिन था. ऐसे में भारतीय किसान यूनियन के गौरव टिकैत, उत्तर प्रदेश किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र राठी आदि की मौजूदगी में ओमपाल मुखिया का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया.

ओमपाल मुखिया ने 5 किलो का केक काटकर सभी किसानों को वितरित किया, केक काटते हुए वह गदगद हो गए. वहां मौजूद सभी लोगों ने किसान मुखिया को जन्म दिन की मुबारक बाद दी और आंदोलन को सफल बनाने में उनकी और मजबूती से भूमिका अदा करने की कामना की.

मुखिया ने कहा कि आन्दोलन के बीच मेरा जन्म दिन मनाया गया इसकी मुझे अपार प्रसन्नता है, लेकिन जब तीन काले कानून हटेंगे और किसानों की जीत होगी मुझे तब ज्यादा खुशी होगी. इस अवसर पर रामकुमार मेहरिया, सत्य वीर सिंह, रणसिंह, नरेंद्र चौधरी, धर्मेन्द्र प्रधान, चौधरी रंजीत सिंह आदि मौजूद रहे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …