Breaking News

साहिबाबाद में अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस की छापेमारी में 15 युवक-युवतियां गिरफ्तार GHAZIABAD

दीपक शर्मा / गाज़ियाबाद voice

गाज़ियाबाद कि साहिबाबाद पुलिस ने अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ किया है. सूचना के आधार पर पुलिस ने शालीमार गार्डन के विक्रम एन्क्लेव इलाके में छापेमारी कर देह व्यापार का संचालन कर रही महिला को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मौके से देह व्यापार में लिप्त 7 युवक व 7 युवतियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस गिरफ्त में आई महिला ने बताया कि वह देह व्यापार के लिए दिल्ली-एनसीआर के साथ ही अन्य प्रदेशों से भी ग्राहकों को बुलवाती थी. साथ ही उन जगहों पर देह व्यापर के लिए लड़कियों की सप्लाई भी करवाती थी.

आसपास के लोगों ने दी थी सूचना

पुलिस क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि पिछले कुछ समय से साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित विक्रम एन्क्लेव में बड़े स्तर पर देह व्यापार का धंधा चलाये जाने कि सूचना मिल रही थी. विक्रम एन्क्लेव के प्लाट नंबर 15 पर बनी इमारत के तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 305 से यह जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था. रिहायशी इलाके में इस अनैतिक धंधे की सूचना स्थानीय लोगों ने भी पुलिस को दी थी.

पूरी तैयारी के साथ पुलिस टीम ने कि छापेमारी

पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह, साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल शाही, शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज अन्नू कुमार व पुलिस टीम ने महिला कांस्टेबलों को साथ लेकर शनिवार को देर रात उक्त फ्लैट पर छापा मारा. पुलिस ने मौके से देह व्यापार का संचालन करा रही महिला को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही वहां देह व्यापार में शामिल 7 युवक व 7 युवतियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने वहां से 5500 रुपये व कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया. गिरफ्तार युवकों में सन्नी निवासी अलीगढ़, आकाश निवासी लोनी गाज़ियाबाद, प्रवीण निवासी जहांगीरपुरी दिल्ली, शुभम निवासी जालंधर पंजाब, सूरज निवासी जवाहर पार्क साहिबाबाद, अभिषेक निवासी जालंधर पंजाब व मोहम्मद इकबाल निवासी विक्रम एन्क्लेव साहिबाबाद हैं. रविवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया.    

लड़कियों की ऑन डिमांड होती थी सप्लाई

पुलिस के मुताबिक़ गिरफ्त में आई महिला ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और वह बच्चों को पालने व उनकी शादी के लिए यह घिनौना काम कर रही थी. महिला ने यह भी बताया कि वह लड़कियों का मेक अप कराकर ऑन डिमांड दिल्ली के पहाडगंज, निज़ामुद्दीन, जहांगीरपुरी सहित अन्य जगहों पर होटल में भेजती थी. इसके अलावा विक्रम एन्क्लेव के फ्लैट में भी ग्राहकों को बुलवाती थी. जिस्मफरोशी कि एवज में वह ग्राहकों से मोटी रकम वसूलती थी.

स्थानीय पुलिस पर उठे सवाल

पुलिस कि इस कार्यवाई की स्थानीय लोगों ने सराहना की है. उन्होंने पुलिस का शुक्रिया भी अदा किया है. लेकिन इसके साथ ही यह सवाल भी खड़े हुए हैं कि रिहायशी इलाके के फ्लैट में इतने समय से आखिर इतने बड़े स्तर पर यह धंधा चल कैसे रहा था. आखिर कैसे पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी या फिर जानकारी होते हुए भी इसे चलने दिया गया. दबी जुबां में कुछ लोगों का कहना है कि इस अनैतिक कार्य में कुछ स्थानीय पुलिसकर्मियों की भी भूमिका है और अधिकारी गम्बीर्ता से कार्यवाई करें तो जिस्मफरोशी का अड्डा बने ऐसे कई ठिकाने साहिबाबाद व आसपास के इलाकों में मिलेंगे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …