Breaking News

पति ने साले संग मिलकर की थी पत्नी की हत्या, दोनों गिरफ्तार GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

गाज़ियाबाद की मसूरी थाना पुलिस ने एक दिन पूर्व महिला की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस खुलासे में सामने आया कि महिला की हत्या उसी के पति व भाई ने मिलकर की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर वो फावड़ा भी बरामद कर लिया है जिससे महिला की हत्या की गयी थी.

गौरतलब है कि बुधवार की देर रात मसूरी थाना क्षेत्र स्थित बयाना गाँव निवासी सीमा (25) की फावड़े से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी. अगले दिन सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा. इस मामले में मृतक महिला की मां राजेश देवी द्वारा दी गयी लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने सीमा के पति दीपक और ससुर हरिराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और जांच में जुटी थी.

पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. एसपी देहात डॉ ईरज राजा के मुताबिक़ पूछताछ में दीपक ने बताया कि बुधवार की रात सीमा चोरी छिपे घर से बाहर किसी से मिलने चली गयी थी. यह दीपक व उसके साले कृष्ण को नागवार गुज़री. दोनों ने सीमा की हत्या का खाका तैयार किया. देर रात सीमा घर लौटी तो दोनों ने फावड़े से वार कर सीमा की हत्या कर दी.

हत्या के बाद पुलिस ने सीमा के पति दीपक को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस मामले में शामिल शातिर कृष्ण पुलिस के सामने अनजान बना रहा. पुलिस पूछताछ में यह बात ज्यादा देर तक छिपी नहीं रह पायी और दीपक ने पूरा वाकया पुलिस को बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने सीमा के भाई कृष्ण को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल फावड़ा घर के भीतर से ही बरामद कर लिया. दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा जेल भेज दिया गया.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …