Breaking News

ओप्पो कंपनी के प्लांट पर एचआरडी कार्यकर्ताओं ने जड़ा ताला, बोले- बंद हों भारत में चल रही सभी चाइनीज़ कम्पनियां… Boycott China

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच गलवन घाटी में हुई हिंसा में भारतीय जवानों की शहादत के बाद देश भर में उबाल है. हर तरफ से मांग उठ रही है कि भारत में चीनी वस्तुओं की खरीद-बिक्री या उत्पाद पर रोक लगा कर आर्थिक रूप से चीन की कमर तोड़ी जाए. जगह जगह चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. इसी कड़ी में हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने भी ज़बरदस्त विरोध जताया है. हिन्दू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ता शनिवार को मोबाइल फ़ोन बनाने वाली चाइनीज़ कंपनी ओप्पो के ग्रेटर नॉएडा स्थित प्लांट पर जा पहुंचे.

कंपनी के गेट पर लगाया दिया जंजीर और ताला

ओप्पो कंपनी के प्लांट पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने चीन के खिलाफ ज़बरदस्त नारेबाजी की. चीन के खिलाफ लिखे स्लोगन वाली तख्तियां हाथ में लिए कार्यकर्ताओं ने ओप्पो-वीवो बंद करो के नारे लगाये. यही नहीं, उन्होंने कपानी के मुख्य प्रवेश द्वार पर लोहे की जंजीर और ताला जड़ दिया. अचानक इतनी संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुँचने पर ओप्पो कंपनी का प्रबंधन सकते में आ गया. वहां कंपनी के सिक्यूरिटी गार्ड्स तो पहुंचे लेकिन वह भी कार्यकर्ताओं को विरोध प्रदर्शन से रोक नहीं सके और बेबस खड़े रहे.

ग्रेटर नॉएडा में ओप्प्पो कंपनी के गेट पर ताला जड़ते हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता

बड़ी साजिश की ओर इशारा है ये दुस्साहस

विरोध जताते हुए हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने कहा कि कोई भी भारतीय व्यक्ति ओप्पो या चीनी कम्पनी के बने अन्य प्रोडक्ट खरीदना बंद करे. साथ ही सरकार से भी मांग की कि भारत में चल रही चीनी कंपनियों को बंद करने का आदेश दिया जाए. उन्होंने कहा कि एक तरफ पहले ही देश कोरोना के संकट से गुजर रहा है अब चाइना का बॉर्डर पर दुस्साहस बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है.

ओप्पो कंपनी के गेट पर प्रदर्शन करते कार्यकर्ता

अधिकारियों को दिया ज्ञापन

ओप्पो कंपनी पर प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने समझाबुझाकर कार्यकर्ताओं को शांत किया और वापस लौटने की अपील की. जिसके बाद हन्दू रक्षा दल की तरफ से एक ज्ञापन अधिकारियों को दिया गया. प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश संयोजक अमित प्रजापति, सुमित सूद, गौरव शिशौदिया, दीपक तेवतिया, अन्नू चौधरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …