Breaking News

‘ऑपरेशन दस्तक’ के तहत एक ही दिन में खोली गयी 40 दुर्दांत अपराधियों की हिस्ट्रीशीट GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

गाज़ियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद में कुख्यात व दुर्दांत गैंगस्टर अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाई के निर्देश जारी किए गए हैं. इसी कड़ी में ऑपरेशन दस्तक के तहत जनपद में एक ही दिन में 40 कुख्यात अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है. इसमें 27 अपराधी ऐसे हैं जो गाजियाबाद के रहने वाले हैं तथा दिल्ली में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं. इसके साथ ही 13 अन्य अपराधियों की भी हिस्ट्रीशीट खोली गई है.

अब तक खोली जा चुकी है 380 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट  

ऑपरेशन दस्तक के तहत जिन अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गयी है उनमें  07 हत्या,  22 लूट व  11 चोरी के अपराधी शामिल हैं. बता दें कि जनपद में अब तक कुल 380 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट जनवरी 2020 से अब तक खोली जा चुकी है. एसएसपी द्वारा सभी अधीनस्थों को अपराधियों के विरुद्ध लगातार यह अभियान जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं.

‘ऑपरेशन दस्तक’ के बारे में जानकारी देते एसएसपी कलानिधि नैथानी

अपराधियों के सत्यापन हेतु चलाया जा रहा है ‘ऑपरेशन दस्तक’

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि उपरोक्त के अतिरिक्त आज 23/08/2020 से जनपद में पिछले 10 वर्ष अर्थात 2010 के बाद प्रचलित की गई हिस्ट्री शीट से संबंधित एचएस अपराधियों के सत्यापन हेतु जनपद में ऑपरेशन दस्तक चलाया जा रहा है, जिसमें प्रत्येक एचएस अपराधी के मोहल्ले में पुलिसकर्मी जाकर उसका घर तस्दीक करते हुए उसका वर्तमान व्यवसाय,  आय का स्रोत, मोबाइल नंबर, वर्तमान आम सोहरत, वर्तमान स्थिति, घर का फोटो आदि से अवगत कराएंगे. साथ ही थाने पर जीडी, फ्लाईशीट एवं रजिस्टर नंबर आठ तथा ग्राम अपराध पुस्तिका में तकमिला किया जाएगा.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …