Breaking News

साहिबाबाद में गोकशी की घटना से लोगों में उबाल, जताया विरोध

गाज़ियाबाद voice डेस्क

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित पसौंडा गाँव में गौकशी की घटना को अंजाम दिया गया. पसौंडा गाँव निवासी एक शख्स शुक्रवार की सुबह दुधारू गाय को चारा डालने गया तो देखा कि वहां गोवंश तो था लेकिन गाय वहां से नदारद थी. गाय की खोजबीन शुरू हुई तो कुछ दूर खाली मैदान में गाय मृत अवस्था में मिली. उसकी गर्दन धारदार हथियार से काटी गई थी और आसपास ख़ून फैला हुआ था.

लोगों ने ज़ाहिर किया गुस्सा

गोकशी की सूचना मिलते ही वहां आसपास के लोग एकत्रित हो गए. हिन्दू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी भी कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे और अपना गुस्सा ज़ाहिर किया. स्थानीय पार्षद तेजपाल सिंह राणा, भाजपा नेता विपिन डागर, दीपक उपाध्याय, राहुल सिंह, कपिल मावी, इशु चौधरी व देवदत्त शर्मा सहित अन्य लोग भी वहां पहुंचे. मामला बढ़ता देख टीला मोड़ थाना प्रभारी रण सिंह व अन्य अधिकारी भी वहां पहुंचे और लोगों को समझाबुझाकर शांत करने का प्रयास किया.

कठोर कार्यवाई के आश्वासन पर लोग हुए शांत

लोगों ने अधिकारियों के सामने अपना विरोध जताते हुए कहा कि आये दिन यहाँ गोकशी की घटनाएं हो रही हैं जो गोकशी करने वालों के खिलाफ सख्ती नहीं करने का नतीजा है. लोगों ने गोकशी करने वालों की गिरफ्तारी के साथ ही पीडित शख्स को मुआवजा दिलाने की मांग भी की. अधिकारियों द्वारा आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कठोर कार्यवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग शांत हुए.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …