Breaking News

महामारी के दौरान जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रही है ‘द उत्थान’ की टीम GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

‘द उत्थान’ एनजीओ बीते एक वर्ष से देश के कई शहरों में सक्रिय तौर पर जरूरतमंदों की मदद कर रहा है. लॉकडाउन के दौरान संस्था ने मास्क, सेनेटाइजर और जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाने का कार्य किया था. कोरोना की दूसरी लहर के बाद उत्थान टीम ने अपने कार्य को बढ़ाते हुए ऑनलाइन लोगों से जुड़कर देश के बड़े शहरों में जरूरतमंदों को ऑक्सीजन, वेंटिलेटर बेड और जरूरी दवाओं को उपलब्ध करवाने का जिम्मा उठाया है.

द उत्थान के अध्यक्ष अविरल मिश्र एवं उपाध्यक्ष दर्पण बरनवाल ने बताया कि संस्था के द्वारा अयोध्या, लखनऊ, कानपुर, शाहजहांपुर, गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली, मुंबई एवं अन्य बड़े शहरों में जरूरतमंदों की सक्रिय रूप से मदद किया जा रहा है.

संस्था के पदाधिकारियों ने इस कार्य का श्रेय अपनी टीम को दिया जिसमें सेक्रेटेरी दीपक सिंह, अभिषेक सिंह, सैविक मंडल, आदित्य जयसवाल, अलख ठाकुर, वर्षा मिश्रा, सूर्या प्रताप सिंह प्रेरणा सूद, शुभांकर राजपूत, अशनव सिंह, आदि लोग शामिल हैं. संस्था के उपाध्यक्ष दर्पण बरनवाल ने ये भी कहा कि यह समय आरोप- प्रत्यारोप से अलग हटकर मानवता दिखाने का है. ज़रूरत है कि हम एक दूसरे की हर यथासंभव मदद करें. संस्था के अध्यक्ष अविरल मिश्र ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया- 7991247637, 7524898989 जिससे लोगों की मदद की जा सके.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …