Breaking News

गाज़ियाबाद पैरेंट्स एसोसिएशन ने ‘थाली बजाओ, सरकार जगाओ’ के तहत फीस माफी की मुहिम की तेज GHAZIABAD

संजय गिरि / गाज़ियाबाद voice

लॉक डाउन के दौरान स्कूलों द्वारा ली जा रही फीस माफी की लड़ाई को गाज़ियाबाद पैरेंट्स एसोसिएशन ने तेज कर दी है. गुरुवार को एसोसिएशन के बैनरतले अभिभावकों ने गाज़ियाबाद में हापुड़ चुंगी से कलेक्ट्रेट परिसर तक ‘थाली बजाओ, सरकार जगाओ’ के नारे के साथ पैदल मार्च किया. थाली, शंख व ढोल बजाते कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे अभिभावकों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा.

गाज़ियाबाद पैरेंट्स एसोसिएशन के बैनरतले अभिभावक गुरुवार कि सुबह हापुड़ चुंगी पर एकत्रित हुए. थाली, शंख व ढोल बजाते अभिभावकों ने हापुड़ चुंगी से पैदल मार्च शुरू किया और कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे. वहां उन्होंने अपनी मांगों से सम्बंधित मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा.

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि ‘थाली बजाओ, सरकार जगाओ’ कार्यक्रम के माध्य्म से 2 सितंबर 2020 को की जाने वाली अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल से पहले जिला प्रशासन और सरकार को सन्देश दिया गया. जिसके मुताबिक़ अगर लॉक डाउन के दौरान की एक तिमाही फीस माफ और जुलाई माह से ऑन लाइन क्लास के हिसाब से फीस का निर्धारण नही किया गया तो ग़ाज़ियाबाद पैरेंट्स एसोसिएशन को अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ेगा. साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन के माध्य्म से प्रदेश के अभिभावकों की तत्काल मदद की अपील की गई है. गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन ने उम्मीद जताई है कि उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री अभिभावकों की पीड़ा को समझते हुये ठोस निर्णय लेकर उन्हें राहत देंगे.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …