Breaking News

कोविड-19 के दौरान उत्कृष्ठ बैंकिग सुविधा उपलब्ध करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया गया GHAZIABAD

विनोद गिरि / गाज़ियाबाद voice

जिला सहकारी बैंक लि0 की 22वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक का आयोजन किया गया. आरडीसी राजनगर स्थित मुख्यालय में वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में चौधरी भूपेन्द्र सिंह (पंचायती राज अधिकारी, उत्तर प्रदेश सरकार) व विशिष्ट अतिथि के तौर पर चौधरी तेजवीर सिहं (पूर्व सांसद एवं अध्यक्ष उत्तर प्रदेश कोआपरेटिव बैंक लि0 लखनऊ) उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता चौधरी हरिराज सिहं (अध्यक्ष, जिला सहकारी बैंक लि0 गाजियाबाद) द्वारा की गई.

बैंक की 22वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक के दौरान बैंक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री दिवाकर सिंह ने बैंक की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की तथा अवगत कराया कि गाजियाबाद जिला सहकारी बैंक प्रदेश के अग्रणीय सहकारी बैंक है. यह भी बताया कि बैंक उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुरूप विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से माध्यम से जिला सहकारी बैंक लि0 गाजियाबाद से सम्बद्व जनपद गाजियाबाद, हापुड़ एवं नोएडा के ऐसे सदस्यों/समितियों/संस्थाओं को, जो सहकारिता आन्दोलन के माध्यम से जुड़े हुये हैं को सरल सुगम एवं कम ब्याज दर पर ऋण वितरण कर रही है.

उन्होंने बताया कि जिला सहकारी बैंक अपनी 33 शाखाओं के माध्यम से कृषक बन्धुओं को किसान दुर्घटना बीमा से आच्छादित ऋण भी उपलब्ध करा रही है. वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक के दौरान जिला सहकारी बैंक लि0 गाजियाबाद के अध्यक्ष चौधरी हरिराज सिंह द्वारा दौरान कोविड -19 के दौरान अपने बैंक ग्राहको को एटीएम वाहन के माध्यम से उत्कृष्ठ बैंकिग सुविधा उपलब्ध करने वाले बैंक अधिकारियों/कर्मचारियों को सम्मानित किया गया तथा अपने सम्बोधन में कहा कि बैंक की प्रगति में सहकारिता आन्दोलन से जुड़े सभी पैक्स कर्मचारियो/पदाधिकारियों, विभागीय अधिकारियों एवं बैंक अधिकारी/कर्मचारियों का सहयोग स्मरणीय रहा है. इसके लिये उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया.

साथ ही बैंक के सभी संचालको को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने सहकारिता आन्दोलन से जुड़कर अपने-अपने क्षेत्रों में बैंक एवं उत्तर प्रदेश की संचालित कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जिससे सभी क्षेत्रवासी लाभान्वित हुये. वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक के दौरान सतीष प्रधान संचालक उ0प्र0 कोआपरेटिव बैंक लि0 लखनऊ, जनपद मुजफ्फरनगर, बुलन्दशहर, सहारनपुर एवं मेरठ के अध्यक्षों एवं बैंक के सभी अधिकारी/कर्मचारी एवं सभी सम्मानित संचालक मण्डल सदस्यों की उपस्थिति रही.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …