Breaking News

पीएम मोदी के दीर्घायु व अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूर्व सांसद डॉ रमेश चंद्र तोमर ने यज्ञ-हवन एवं पूजन किया GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा दिवस के रूप में मना रही है. इसी क्रम मे गुरुवार को साहिबाबाद वार्ड 37 के  शालीमार गार्डन मेन में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्राचीन श्री राम मंदिर मे यज्ञ-हवन एवं पूजन किया गया. यज्ञ-हवन करा रहे गाज़ियाबाद के पूर्व सांसद डॉ रमेश चन्द्र तोमर ने ‘दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी.

डॉ रमेश चन्द्र तोमर ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है. साथ ही कहा कि विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्व योगदान है. मोदी जी ने एक रिफॉर्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थाई समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया है. उन्होंने ईश्वर से पीएम मोदी के दीर्घायु एवं अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की.

इस मौके पर भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय मोहन ने कहा कि हमारे लिए यह महज उत्सव का विषय ही नहीं है, बल्कि सामान्य जनजीवन व आम जनता के लिए कुछ ज्यादा कार्य करने का अवसर भी है. उन्होंने कहा कि मोदी जी अनथक काम करते हैं.

पार्षद सरदार सिंह भाटी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जन-जन के लोकप्रिय नेता हैं. इस सेवा सप्ताह में मुख्य फोकस स्वछता व सेवा कार्यक्रमों पर होगा. टीएसी सदस्य, संचार मंत्रालय भारत सरकार रवि भाटी ने कहा कि पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप मे भाजपा कार्यकर्ता मना रहे हैं. जिसके तहत रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य परीक्षण व दिव्यांग उपकरण वितरण शिविर, जरूरतमंदों को राहत व मदद कार्यक्रम आदि का आयोजन किए जा रहे हैं.

हवन के दौरान उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रभु से कामना की कि प्रधानमंत्री मोदी इसी प्रकार सभी का मार्गदर्शन कर माँ भारती को पुनः विश्व पटल पर विश्व गुरु बनाएं. इस अवसर पर भाजपा नेता कालीचरण पहलवान, कैलाश यादव, दीपक ठाकुर, सुदीप शर्मा, शिवम चौधरी, वीरपाल कटारिया, बिंदेश्वरी ठाकुर, मुकेश यादव, अजयचन्द्र प्रधान, मावी जी, सोमनाथ चौहान, साहिल ठाकुर, छुट्टन तोमर, नन्दलाल शर्मा, रामपाल, जयवीर चौधरी, राहुल शाह, मोनू ठाकुर सेंगर, हरीश, विश्वास शर्मा, नारायण, विष्णु, स्वास्तिक, रवि प्रकाश पांडे सहित अन्य उपस्थित रहे. हवन पंडित राम किशोर शास्त्री व्यास जी महाराज ने विधि विधान से सम्पन कराया.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …