Breaking News

जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice

इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया किया.मॉल की दूसरी मंजिल पर मंगलवार को भीषण आग लग गई. आग लगते ही वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुँचीं. मॉल को लोगों से खाली कराये जाने व मशक्कत के बाद अब आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया.

इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया मॉल में मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे अचानक आग लग गयी. मॉल के दूसरे फ्लोर पर लगी आग तेजी से फैली और देखते ही देखते विकराल रूप धारण करने लगी. आग कि भयावहता को देखते हुए वहां मौजूद लोग मॉल से बाहर निकल गए और दमकल व्हिभाग को इसकी सूचना दी गयी.

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गयी. कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. बताया जा रहा है कि दूसरे फ्लोर पर पूजा पाठ और हवन का आयोजन किया जा रहा था इसी दौरान यह आग लगी और तेजी से फैल गयी. आग के चलते वहां नवनिर्मित जिम का भी सारा सामान जल गया.

चीफ फायर ऑफिसर सुनील सिंह ने बताया कि दोपहर साधे तीन बजे दमकल विभाग को आग की सूचना मिली. सूचना मिलते ही चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया. उन्होंने जानकारी दी कि जयपुरिया मॉल की दूसरी मंजिल पर स्थित फंक्शनल फिटनेस जिम का उद्धघाटन होना था और इसके लिए माता की चौकी की तैयारी हो रही थी तभी अचानक आग लग गई. चूंकि वहां तेजी से आग पकड़ने वाले सामान थे, जिसकी वजह से आग बढ़ गई.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …