Breaking News

पीएम मोदी से अक्षय कुमार तक सभी हुए भावुक, कुमार विश्वास ने यूं दी सुशांत को श्रद्धांजलि…

अभिषेक सिंह /गाज़ियाबाद

“तुम गए क्या शहर सूना कर गए, दर्द का आकार दूना कर गए”…(कुमार विश्वास)

34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाले हंसमुख फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई ग़मगीन है. फिल्मी जगत के लोगों के साथ ही राजनीतिक गलियारों में भी सुशांत की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया गया है. सोशल मीडिया के जरिये तमाम लोग अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं. पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी ट्वीट कर सुशांत की मौत पर दुःख जताते हुए कहा है कि सुशांत की अचानक मौत की खबर आश्चर्यचकित करने वाली है. पीएम ने सुशांत के परिवार व दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

फिल्म जगत के लिए बड़ा नुकसान

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दुःख जताते हुए कहा है कि हिदी फिल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है. उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग कायल थे. उनका यूं चले जाना पीड़ा दायक और फिल्म जगत के लिए बड़ा नुकसानदायक है.

सीएम योगी व केजरीवाल ने भी जताया दुःख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सुशांत की मौत पर दुःख जताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुखद है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश के उभरते हुए सितारे सुशांत की इस तरह से मृत्यु की खबर स्तब्ध कर देने वाली है.

अवाक रह गए अक्षय कुमार

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी सुशांत की मृत्यु की खबर सुनकर अवाक रह गए. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘ सुशांत की मृत्यु की खबर ने मुझे स्तब्ध और हैरान कर दिया है… मैं छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा था और अपने दोस्त साजिद को बता रहा था कि इसके निर्माता ने फिल्म का कितना आनंद लिया है…और काश मैं इसका हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता …भगवान उनके परिवार को शक्ति दें’.

खबर मिलते ही कुमार विश्वास हो गए भावुक

प्रख्यात कवि कुमार विश्वास ने भी सुशांत के अचानक इस तरह दुनिया से अलविदा कहने पर गहरा दुःख जताया है. कुमार ने ट्वीट कर लिखा है, ‘मै स्तब्ध हूँ… पिछले हफ़्ते यूँ ही अचानक सोचा था कि तुम्हें कॉल करूँगा, बात करूँगा, ख़ाली वक़्त कैसे कट रहा है इस पर बात करेंगे, हंसी-मज़ाक़ करेंगे… इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए…उफ्फ्फ़..

तुम गए क्या शहर सूना कर गए,

दर्द का आकार दूना कर गए..!!

कवि कुमार विश्वास ने बताया कि वह सुशांत के ना सिर्फ प्रशंसकों में शामिल थे बल्कि वह व्यक्तिगत तौर पर इस उभरते हुए युवा अभिनेता के कायल थे. उन्होंने  सुशांत के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए इसे भारतीय सिनेमा और एक जोशीले व्यक्तित्व वाले युवा की क्षति बताया है. कुमार कहते हैं कि बिहार से लेकर दिल्ली और फिर बॉलीवुड में छा जाने तक का सुशांत का स्वर्णिम सफर कभी भुलाया नहीं जाया सकेगा.

Check Also

श्रेया हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन, कोरोना कर्मवीरों को किया गया सम्मानित GHAZIABAD

अभिषेक सिंह / गाज़ियाबाद voice साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित श्रेया हॉस्पिटल में विश्व फिजिओथेरेपी …